होम / Share Market Today: जोरदार तेजी के साथ खुला शेयर बाजार, सभी सेक्टरों में तेजी 

Share Market Today: जोरदार तेजी के साथ खुला शेयर बाजार, सभी सेक्टरों में तेजी 

Gargi Santosh • LAST UPDATED : February 16, 2023, 4:43 pm IST

Share Market Today: भारतीय शेयर मार्केट में कल आई तेजी का असर आज भी देखने को मिल रहा है। आज सुबह से ही सेंसेक्स और निफ्टी के कारोबार में तेजी देखी जा रही है। सेंसेक्स 275 अंक ऊपर 61550 पर और निफ्टी 97 अंक ऊपर 18113 पर कारोबार कर रहा है।

सभी सेक्टरों के शेयरों में दिखी तेजी 

शेयर बाजार में आज सभी सेक्टर के शेयर्स तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं। ऑटो, आईटी, ऑयल एंड गैस, एनर्जी, इंफ्रा, मेटल्स, फार्मा, मीडिया, एफएमसीजी साथ ही बैंकिंग सेक्टर के शेयर्स में भी तेजी देखी जा रही है। बता दें आज के बाजार में खास बात ये है कि अडाणी एंटरप्राइजेस, अडाणी ग्रीन, अडाणी पावर, अडाणी ट्रांसमिशन, अडाणी विल्मर, अंबुजा सीमेंट्स और अडाणी पोर्ट्स के शेयरों में भी तेजी देखी जा रही है।

सेंसेक्स के 30 शेयर हरे निशान पर 

आज के कारोबारी दिन में सेंसेक्स के सभी 30 शेयरों में तेजी देखी जा रही है। आज सेंसेक्स में ज्यादातर लार्ज कैप वाले शेयर तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं। टेक महिंद्रा, सनफार्मा रिलायंस, टीसीएस, एचडीएफसी, एशियन पेंट्स, टाटा मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा भी तेजी में दिख रहे हैं जबकि अल्ट्रा सीमेंट के शेयर लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं।

निफ्टी के 4 शेयर्स में गिरावट

वहीं बात करें एनएसई के निफ्टी के 50 शेयरों की तो निफ्टी के 50 शेयरों में से 46 शेयर तेजी में दिख रहे हैं जबकि 4 शेयर्स गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह की मौत पर अंकिता लोखंडे के पति ने तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT