होम / अगर आप भी उठाना चाहते हैं कश्मीर की खूबसूरती का आनंद, तो देखें IRCTC का यह शानदार टूर पैकेज

अगर आप भी उठाना चाहते हैं कश्मीर की खूबसूरती का आनंद, तो देखें IRCTC का यह शानदार टूर पैकेज

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 26, 2022, 11:56 am IST

IRCTC Tour Package: कश्मीर को धरती के जन्नत के नाम से भी जाना जाता है। यहां हर साल कई करोड़ लोग घूमने आते हैं। अगर आप भी साल 2023 में कश्मीर घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आया है। बता दें कि आप काफी कम कीमत में इस टूरिस्ट डेस्टिनेशन एक्सप्लोर कर सकते हैं।

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा अवसर

आपको बता दें कि यह टूर पैकेज एक एयर टूर है जो बिहार की राजधानी पटना से शुरू होगा। बता दें कि यह टूर पैकेज पूरे 6 दिन और 5 रात का होने वाला है। मार्च के महीने में इस पैकेज की शुरूआत होगी। आपको इस पैकेज में कश्मीर के कई फैमस प्लेस जैसे श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग और पहलगाम जैसी जगहों पर घूमने का अवसर मिलेगा।

पैकेज में मिलेंगी ये सुविधाएं 

आपको बता दें कि इस पैकेज में मील में ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ आप फ्लाइट से पटना से पहले श्रीनगर पहुंचेंगे। इसके बाद वहां से आपकी आगे की यात्रा शुरू होगी। इसके साथ ही आपको रात में रूकने के लिए होटल की सुविधा भी मिलेगी और कश्मीर में आपको टूरिस्ट व्हीकल भी दिया जाएगा।

IRCTC की वेबसाइट पर उपलब्ध है जानकारी

इस पैकेज के बारे में आप ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो IRCTC की वेबसाइट https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=EPA011 पर जा सकते हैं। इस टूर पर अकेले जाने पर आपको प्रति व्यक्ति 46,950 रुपये, दो लोगों को 38,290 रुपये देने पड़ेंगे। इसके अलावा तीन लोगों को 37,460 रुपये का शुल्क भरना होगा।

Also Read: तापमान में गिरावट से ठिठुरी दिल्ली, खराब श्रेणी में बनी हुई है राजधानी की हवा

लेटेस्ट खबरें

Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
Gurpatwant Singh Pannun: SFJ के लोगों ने दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर लिखे खालिस्तान समर्थक नारे, पन्नून ने वीडियो जारी कर साधा मुख्य चुनाव आयुक्त पर निशाना
Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात
Congress: आयकर विभाग से नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस का बड़ा आरोप, IT भाजपा से करें 4,600 करोड़ मांग 
United Nations: केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलों के बीच UN का आया बयान, जानें क्या कहा
शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ADVERTISEMENT