Axis Bank ने Flipkart के साथ मिलकर ‘सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड’ किया लॉन्च, अन्य प्लेटफॉर्म पर भी मिलेंगे ये फायदें

Flipkart and Axis Credit Card: फ्लिपकार्ट (Flipkart) और एक्सिस बैंक (Axis Bank) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। बता दें कि एक्सिस बैंक ने फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर मंगलवार को ‘सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड’ लॉन्च किया है। इस क्रेडिट कार्ड के जरिए ग्राहक फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और क्लियरट्रिप के जरिए 20,000 रुपये के रिवॉर्ड कमा सकते हैं।

20,000 रुपये तक के रिवॉर्ड का भी मिलेगा फायदा

जानकारी के अनुसार, फ्लिपकार्ट की तरफ से कार्ड की खूबी के बारे में बताया गया है। इस कार्ड पर ग्राहकों को 500 फ्लिपकार्ट सुपरकॉइन के साथ हर लेनदेन पर चार गुना सुपरकॉइन का एक्टिवेशन लाभ मिलेगा। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, क्लियरट्रिप, फ्लिपकार्ट हेल्थ+ और फ्लिपकार्ट होटल पर 20,000 रुपये तक के रिवॉर्ड का भी फायदा मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि हमारी कोशिश है कि 45 करोड़ ग्राहकों को कम कीमत पर अच्छा और किफायती प्लेटफार्म उपलब्ध कराना है।

ये होंगे लाभ

कंपनी ने इसके आगे कहा कि इस क्रेडिट कार्ड पर 100 रुपये खर्च करने पर ग्राहकों को 8 सुपरकॉइन मिलेंगे और हर लेनदेन पर अधिकतम 200 सुपरकॉइन कमाए जा सकते हैं। इसके साथ फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों को 100 रुपये खर्च करने पर 16 सुपरकॉइन का लाभ मिलेगा और साथ ही वो एक लेनदेन पर अधिकतम 400 सुपरकॉइन कमा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट के अलावा अन्य प्लेटफॉर्म पर भी मिलेंगे ये फायदें

इस क्रेडिट कार्ड के जरिए फ्लिपकार्ट के अलावा हर 100 रुपये खर्च करने पर ग्राहकों को दो सुपरकॉइन का लाभ मिलेगा। हालांकि, इसमें कोई भी अपर लिमिट तय नहीं की गई है।

क्रेडिट कार्ड की एनुअल फीस

इस क्रेडिट कार्ड को खरीदने पर उपभोक्ता को 500 रुपये की एनुअल फीस का भुगतान करना होगा। कंपनी के द्वारा बताया गया कि एक साल में 2 लाख रुपये से अधिक का खर्च इस क्रेडिट कार्ड से करने पर वार्षिक फीस पर छूट होगी।

Latest news
Related news