मुफ्त में हवाई यात्रा करने का मौका, 25 सितम्बर तक बुक करवाएं टिकट

इंडिया न्यूज, AirAsia Free Ticket Offer : यदि आप आने वाले दिनों हवाई यात्रा के जरिए कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं और आपके पास पैसों की कमी है तो आपको बता दें कि एक एयरलाइन कंपनी ऐसा आफर लेकर आई है जिसमें आप फ्री में हवाई यात्रा कर सकते हैं। ऐसे ही एक आफर की घोषणा घरेलू बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया ने की है। कंपनी अपने इस खास आफर के जरिए 50 लाख सीट्स के लिए मुफ्त टिकट की बिक्री कर रही है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से शुरू हो गई है जोकि 25 सितम्बर तक जारी रहेगी।

आइए जानते हैं क्या है ये आफर और कैसे इस आॅफर का लाभा उठा सकते हैं

क्या है एयरएशिया का आफर?

दरअसल, कोविड के कारण एयरलाइन कंपनियां घाटे में थी लेकिन अब जब स्थिति बेहतर हो गई है तो लोग ट्रैवल करना पसंद कर रहे हैं। इसी कारण एयरलाइन कंपनियां अपने प्री-कोविड के लेवल पर पहुंच गई हैं। इसी के तहत एयरएशिया अपनी बड़ी वापसी के उपलक्ष्य में जश्न मना रही है। अत: कंपनी ने 5 मिलियन यानी 50 लाख मुफ्त सीटों की बिक्री शुरू की है। अगर आप इस आफर में फ्री टिकट की बुकिंग करवाते हैं तो अगले साल 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा कर सकेंगे।

ऐसे करें टिकट बुक

आप कंपनी के ऐप में जाकर फ्री टिकट आप्शन के जरिये टिकट ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ‘फ्लाइट्स’ के आप्शन पर क्लिक करें और फिर अपने पसंदीदा शहर के लिए सीट बुक करवा लें। टिकट बुकिंग के समय आपको ध्यान रखना होगा कि आप इस फ्री टिकट को किसी दूसरे व्यक्ति के नाम ट्रांसफर नहीं कर सकते और साथ ही इसे नियत अवधि के अंदर हर हालत में इस्तेमाल करना होगा.

चीफ कमर्शियल आफिसर किया धन्यवाद

इस बारे में एयर एशिया के ग्रुप चीफ कमर्शियल आफिसर कैरन चैन ने कहा कि हमने अपने बहुत से पसंदीदा मार्गों को फिर से शुरू कर दिया है। हम फ्री सीट्स कैंपन में बढ़-चढ़कर योगदान करने के लिए अपने यात्रियों का धन्यवाद करते हैं।

ये भी पढ़ें : ADB ने घटाया भारत में जीडीपी ग्रोथ अनुमान, 7.2 की बजाय अब 7 प्रतिशत वृद्धि का अनुमान

ये भी पढ़ें : फेड के निर्णय से पहले दुनियाभर के बाजार सतर्क, भारतीय शेयर बाजार फ्लैट

ये भी पढ़ें : अमेरिकी फेडरल रिजर्व के फैसले से तय होगी शेयर बाजार की चाल

ये भी पढ़ें : 22 सितम्बर से बंद हो जाएगा ये बैंक, फटाफट निकाल लें अपनी रकम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news