ये रिश्ता क्या कहलाता है : कैरव ने अनीशा के प्रस्ताव को स्वीकार किया

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, गोयनका बिरला के घर आते हैं और मंजिरी और अक्षरा सुवर्णा से पूछते हैं कि क्या सब कुछ ठीक है जैसा कि वे उनके दरवाजे पर आए थे। मनीष बिना बताए आने के लिए माफी मांगता है लेकिन उन्हें कुछ जरूरी बात करनी थी।

सुवर्णा अक्षरा को चूड़ियाँ देती है और पूछती है कि क्या वह उन्हें अपनी भाभी को देगी। वे सभी मुस्कुराते हैं और खुश हो जाते हैं। मनीष आनंद से पूछता है कि क्या वह अनीशा को कैरव को देने के लिए तैयार है। महिमा और आनंद खुशी से सहमत हैं। अभिमन्यु कैरव और अनीशा से पूछता है कि क्या वे तैयार हैं और उन्होंने इसके बारे में ठीक से सोचा है। वे दोनों सहमत हैं।

अभिमन्यु दादी की नब्ज चेक करता है

कैरव बताता है कि वह जानता है कि रिश्ते में उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन वह उम्मीद कर रहा है कि उनका प्यार उनकी समस्याओं से ज्यादा मजबूत होगा। अभिमन्यु दादी को लेने के लिए गोयनका विला जाता है। अभिमन्यु दादी की नब्ज चेक करता है और बताता है कि वह स्वस्थ है लेकिन वह जानता है कि उसका मूड खराब है क्योंकि वह नहीं चाहती कि यह शादी हो।

वह बताता है कि उसे भी संदेह है क्योंकि सब कुछ जल्दी हो रहा है। वह बताती है कि अगर अनीशा पर्याप्त रूप से जिम्मेदार है तो उसे यकीन नहीं है। वह उससे कहता है कि वह समझ सकता है लेकिन कैरव समझदार है और उसे पता होना चाहिए कि वह क्या कर रहा है और फिर उसे सांत्वना देता है। वह उसे रसम के लिए आने के लिए कहता है और वह मान जाती है।

अक्षरा दादी को गले लगा लेती है

वे घर आते हैं और अक्षरा दादी को गले लगा लेती हैं। अनीशा दादी से माफी मांगती है और दादी उसे बताती है कि यह ठीक है लेकिन उसे अपनी गलतियों को दोबारा न दोहराने के लिए कहती है। हर्ष घर आता है और अक्षरा को एक गुलदस्ता देता है और उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है।

वह उसे धन्यवाद देती है और बताती है कि वह खुश है कि उसने इसे बनाया। वे सभी बाद में नाचते हैं और फिर बैठकर बात करते हैं कि शादी की तारीख कब तय करनी है। महिमा बताती हैं कि वे इसे जल्द ही कर सकते हैं। दादी बताती हैं कि शादी के बाद अनीशा को कुछ भी करने की इजाजत है लेकिन वह अभिनय करने मुंबई नहीं जाएंगी। सब चौंक जाते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news