ये है चाहतें : रुद्र को मिली नौकरी

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, रूही रुद्र को बगीचे में ले जाती है और सारांश उसे बताता है कि माली उसे बागवानी सिखाएगा। माली रुद्र से बगीचे में काम करवाता है और उसे बागबानी सिखाता है और याद रखने योग्य ज़रूरी बातें बताता है।

कुछ समय बाद माली उससे कहता है कि वह अब माली का काम कर सकता है। राज और पीहू को एक नियत कार्य के लिए एक साथ रखा जाता है। वह उसे टिफिन बॉक्स लौटाता है और उससे कहता है कि उसे उसके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। वह उसके प्रयासों के लिए उसकी प्रशंसा करता है और दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए उसका हाथ हिलाता है।

रुद्र अरमान के घर पहुंचता है

रुद्र अरमान के घर पहुंचता है और सारांश उसे कनेक्ट रहने के लिए ब्लूटूथ देता है और उसे आश्वासन देता है कि वे उसकी मदद के लिए वहां मौजूद रहेंगे। रुद्र को पता चलता है कि उसे नौकरी के लिए दूसरों से प्रतिस्पर्धा करनी है और वह घबरा जाता है।

बच्चे उसे यह कहते हुए प्रेरित करते हैं कि यह वह काम है जो प्रीशा को घर लाता है और वह खुद को शांत करता है। राज और पीहू असाइनमेंट पर काम करते हैं लेकिन वह खराब गाती है। वह उसे बताती है कि वह उसकी दोस्त बनने के लिए संगीत की कक्षा में शामिल हुई। वह उसे बताता है कि असाइनमेंट उसके लिए महत्वपूर्ण हैं इसलिए वह उसे संगीत सिखाएगा।

कंचन रुद्र के इंटरव्यू से प्रभावित हो जाती है

कंचन रुद्र के इंटरव्यू से प्रभावित हो जाती है। वह उसे बताती है कि उसे लगा कि वह बूढ़ा है लेकिन वह एक अनुभवी माली चाहती है। प्रीशा को पता चलता है कि कंचन ने एक नए माली को काम पर रखा है। रुद्र नौकर क्वार्टर के बारे में पूछता है। वह उससे कहती है कि वह कल से क्वार्टर में रह सकता है। बाद में, रुद्र शारदा से कहता है कि उसे नौकरी मिल गई है और वह खुश है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news