ये है चाहतें : प्रीशा ने रुद्र को मनाने का फैसला किया

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, रूही रुद्र को गले लगाती है और उससे कहती है कि वह ठीक है और सिर्फ अभिनय कर रही है। उसे राहत मिलती है। प्रीशा डॉक्टर से रूही की स्थिति के बारे में पूछती है और डॉक्टर बताता है कि उसे आंतरिक चोट है और उसे बहुत आराम करने की ज़रूरत है क्योंकि अगर वह यात्रा करती है या कोई काम करती है तो उसकी हालत और खराब हो जाएगी। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों के लिए कमरे में आराम करने के लिए कहा।

अरमान पूछता है रूही को घर में क्यों रखा

अरमान पूछता है कि वह रुद्र की बेटी को अपने घर में क्यों रखे। डॉक्टर पूछता है कि क्या यह घर उसका है और वह हां कहता है। डॉक्टर उसे रूही के ठीक होने तक यहीं रहने देने के लिए कहता है। प्रीशा अरमान से पूछती है कि वह ऐसा कैसे कह सकता है और रूही से कहती है कि जब तक वह ठीक नहीं हो जाती, तब तक वह यहीं रहेगी।

रुद्र सोचता है कि सारांश और रूही उससे बेहतर योजना बनाते हैं

रुद्र सोचता है कि सारांश और रूही उससे बेहतर योजना बनाते हैं और अपनी योजनाओं को अच्छे तरीके से क्रियान्वित भी करते हैं। सारांश बताता है कि अगर रूही यहाँ रह रही है तो वह भी उसकी देखभाल करने के लिए रुकेगा।

प्रीशा सहमत हो जाती है

प्रीशा सहमत हैं। शारदा बताती है कि रुद्र विशेष रूप से रुद्र के साथ हुई घटना के बाद सहमत नहीं होगा। सारांश बताता है कि यह भी सच है। प्रीशा बताती है कि वह रूद्र से बात करेगी और उसे मना लेगी और रूही की हालत देखकर वह मान जाएगा।

रुद्र चौंक जाता है

रुद्र चौंक जाता है और सोचता है कि अब वह क्या करेगा क्योंकि वह भी प्रेम है जो उनके माली के रूप में काम करता है। सारांश उसे बताता है कि शारदा के रूप में यह ठीक है और वह उसे मना लेगा। शारदा बताती है कि वह प्रबंधन करेगी।

प्रीशा कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। अरमान उससे पूछता है कि वह क्यों जा रही है और उसे याद दिलाता है कि जब वह उसे देखती है तो उसे घबराहट होती है। प्रीशा बताती है कि वह समझती है कि रूही क्या कर रही है क्योंकि वह भी उसी से गुज़री है। अरमान कहता है कि वह भी उसका साथ देगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news