होम / उर्फी जावेद की मुश्किलें बढ़ीं, बीजेपी नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

उर्फी जावेद की मुश्किलें बढ़ीं, बीजेपी नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 14, 2023, 4:29 pm IST

(इंडिया न्यूज़,Urfi Javed’s troubles increased): सोशल मीडिया पर छा जाने वाली, उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। वहीं उनकी अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर विवाद भी होते रहते हैं। फिलहाल एक्ट्रेस मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल बीजेपी महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ की शिकायत को लेकर उर्फी जावेद को शनिवार को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

आपको बता दें, बीजेपी नेता ने पिछले हफ्ते एक्ट्रेस और टीवी पर्सनैलिटी उर्फी के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर ‘अंग प्रदर्शन’ करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। तुरंत कार्रवाई करने का अनुरोध करते हुए बीजेपी नेता ने ये भी कहा था कि उर्फी का पब्लिक प्लेस पर बॉडी डिस्प्ले सोशल मीडिया पर एक टॉपिक बन गया है।

एनआई के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शनिवार को उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अपनी कंप्लेन लेटर में चित्रा वाघ ने लिखा, “कोई सोच भी नहीं सकता था कि संविधान द्वारा दिया गया आचरण का अधिकार, विचार की स्वतंत्रता इस तरह के विध्वंसक रवैये में प्रकट होगी… यदि वह अपने शरीर का प्रदर्शन करना चाहती है, तो उन्हे ये चार दीवारों के पीछे है करना होगा। लेकिन एक्ट्रेस नहीं जानती हैं कि है कि वह समाज के विकृत रवैये को हवा दे रही हैं.”

बता दे कि उर्फी ने भी बीजेपी नेता चित्रा किरोश वाघ के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने चित्रा के खिलाफ ‘अभद्र’ ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करने को लेकर शिकायत दी है। ये जानकारी उर्फी के वकील नितिन सतपुते ने दी थी।

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
ADVERTISEMENT