होम / Urfi Javed: कबूतर के पंखों से उर्फी ने ढका बदन, ड्रेस देख ट्रोल्स बोले- पूरी कबूतर लग रही हो…

Urfi Javed: कबूतर के पंखों से उर्फी ने ढका बदन, ड्रेस देख ट्रोल्स बोले- पूरी कबूतर लग रही हो…

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 17, 2023, 12:04 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Urfi Javed):  उर्फी जावेद के खिलाफ अश्लीलता को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और उन्होंने इसके जवाब में एक और बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया है. दरअसल, उर्फी उन लोगों को खुलेआम चैलेंज कर रही है जिन्होंने उन पर अश्लीलता का आरोप लगाया है.

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल और अजीबों-गरीब आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी जब भी लोगों के बीच जाती हैं, तो उनसे ज्यादा उनके कपड़ों की चर्चा होती हैं. दरअसल कभी उर्फी सिम कार्ड तो कभी ब्लेड जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती हैं. हाल ही में स्पिट्सविला फेम उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम वीडियो में कबूतर के पंखों से बने आउटफिट में लोगों के होश उड़ाती नजर आईं. इसके बाद वो फिर चर्चा में आ गई हैं.

दरअसल उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी ने कौन सा आउटफिट पहना इसे एक्सप्लेन करना भी अपने आप में एक चुनौती है. क्योंकि उर्फी ने ब्लू कलर के कपड़े को स्कर्ट का शेप देकर  इसके साथ अपर बॉडी को सिर्फ ब्लू कलर के पंख से ढका हुआ है, और इसके साथ व्हाइट प्लेटफॉर्म सैंडिल पहना है.

उर्फी का ये अवतार देखकर ट्रोलर्स कमेंट्स कर रहे है, एक सोशल मीडिया यूजर ने  ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इस ड्रेस को क्या नाम दूं’ तो दुसरे ने लिखा कि ये पंख उल्टी तरफ से कब से आने लगे.

 

Also Read: कर्नाटक में कांग्रेस का ‘AAP मॉडल’,के बाद प्रियंका का एलान- सत्‍ता में आने पर परिवार की एक महिला को दिए जाएंगे हर माह दो हजार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT