होम / BIG BOSS 16 : टीना ने किया शालिन भनोट का पर्दाफाश, बताई ऐसी बात कि सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

BIG BOSS 16 : टीना ने किया शालिन भनोट का पर्दाफाश, बताई ऐसी बात कि सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : January 20, 2023, 9:28 pm IST

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 अपने आखिरी पड़ाव पर है। ऐसे में एक सेे बड़ा एक हंगामा देखने को मिल रहा है। बता दें टीना दत्ता और शालिन भनोट के बीच खूब प्यार और मोहबत देखने को मिला लेकिन हाल केे कुछ दिनों में दोनों के बीच तकरार भी देखने को मिल रहा है। बड़ी बात ये हैं कि टीना और शालिन के इस झगड़े ने हदें पार कर दी हैं। दरअसल, ये दोनों एक दूसरे के जानी दूश्मन बन गए हैं वो एक दूसरे के खिलाफ ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिससे फैंस सदमे में हैं। पिछले एपिसोड में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि घर में एंट्री करने से पहले शालिन उनसे मिलना और एक “टीम” बनाना चाहता था. यह तब हुआ, जब उन्हें बिग बॉस 16 के प्रीमियर से पहले अपने को- कंटेस्टेंट के बारे में पता चला।

बता दें, ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें टीना प्रियंका चाहर चौधरी से कह रही हैं, “पता है, फनी पार्ट है, ये मुझे क्यों चुप करा रहा है? जब इसे पता चला मैं इस शो में आ रही हूं तो हमारे कॉमन फ्रेंड्स को फोन कर के बोला, ‘सेट अप अ मीटिंग विथ टीना. मैं वास्तव में उससे मिलना चाहता हूं।’

यह सुनकर सदमे में दिख रही प्रियंका चौधरी जवाब देती हैं, “हे भगवान, ये तो बहार से प्लानिंग कर के आया है एकदम।” इस पर टीना दत्ता कहती हैं, “तभी तो वो मुझे चुप कराता है। मुझे मैसेज भेजा कि था कि हम एक टीम होंगे, हम एक साथ खेलेंगे, एक दूसरे को नॉमिनेशन में नहीं डालेंगे। और वो बंदा बोलता है कि उसे इस खेल के बारे में कुछ नहीं पता। इस बात पे तो वो मुकर ही नहीं सकता क्योंकि इसमें एक तीसरा व्यक्ति भी शामिल है।

टीना दत्ता ने यह भी खुलासा किया, “वो शालीन भनोट बाहर गौतम विग से भी मिल के आया है और उसे पीआर का नंबर दिया.” वह यह भी बताती हैं कि यह यही कारण है कि शालिन और गौतम शुरुआत में सबसे अच्छे दोस्त की तरह व्यवहार कर रहे थे। टीना आगे कहती हैं, “शालिन भनोट मुझसे मिलने के लिए बेताब थे. मैं श्रीजिता के अलावा किसी को नहीं जानती थी. वह बाहर से योजना बना रहा था।” पिछले एपिसोड में टीना दत्ता ने उनकी लड़ाई के बाद शालिन भनोट को थप्पड़ मारने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें – Kapil Sharma Movie: कपिल शर्मा कि फिल्म ‘ज़्विगाटो’ इस दिन होगी रिलीज, कपिल ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

लेटेस्ट खबरें