होम / Teaser Out: रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' का टीजर जारी हुआ, 1960 की दिखी झलक

Teaser Out: रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' का टीजर जारी हुआ, 1960 की दिखी झलक

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 29, 2022, 12:16 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Teaser of Ranveer Singh’s comedy film ‘Circus’ released): बॉलीवुड के सबसे पॉवरफुल और एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह इस साल अपनी कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ जल्द ही आने वाली है। हाल ही फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी और अब फैंस का भी इंतजार खत्म। अभी हाल ही में सर्कस की पहली झलक देखने को मिल गई है।

बता दें फिल्म सर्कस का टीजर जारी हो गया। जो काफी मजेदार और अलग, भई अलग इसलिए भी है क्योंकि आज तक किसी भी फिल्म के टीजर में इस तरह की चीजें नहीं देखने को मिली है।

टीजर में देखा जा सकता है कि सभी कलाकार एक एक डायलॉग बोलते हैं, जिसमें दादा दादी की कहानियों से लेकर बच्चों के सवाल तक शामिल हैं। बता दें, वहीं आखिर में रणवीर सिंह फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में बताते हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। लेकिन, टीजर में न फिल्म की कहानी के बारे में कुछ बताया गया है और ना ही फिल्म से जुड़ा कोई सीन दिखाया गया है। लेकिन कलाकारों ने मिलकर एक चीज जरूर बताई है कि यह फिल्म अपने दर्शकों को साल 1960 में ले जाएगी, जब जिंदगी आज की तरह भाग दौड़ भरी नहीं होती थी बल्कि सिंपल होती है।

फैंस को टीजर बहुत पसंद आ रहा है

50 सेकंड के इस टीजर में वो तमाम सितारे नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेंगे और कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे। कुछ फैंस को मेकर्स का यह नया एक्सपेरिमेंट पसंद आया है तो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इस तरह के टीजर को बकवास भी बताया है।

Watch Teaser: https://www.instagram.com/reel/Clfi-9uqWHI/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बता दें कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
इस फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल है। साथ ही में जैकलीन, पूजा हेगड़े, और वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
इसके अलावा इस फिल्म में राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी नजर आएंगे। सबसे खास बात इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे। बता दें, ये फिल्म 1982 की फिल्म ‘अंगूर’ पर बेस्ड है.

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT