South Superstar: सुपरस्टार कमल हासन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

(इंडिया न्यूज़, Superstar Kamal Haasan’s health deteriorated, admitted to hospital): साउथ सुपरस्टार कमल हासन की तबीयत बिगड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को कमल हासन को तेज बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने जांच के बाद अभिनेता को अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। हालांकि, अभी तक कमल हासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को जब कमल हासन हैदराबाद से लौट रहे थे तब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। पहले उन्हें बेचैनी महसूस हुई और फिर हल्का-सा बुखार आया। हैदराबाद से लौटने के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि आज सुबह कमल हासन को डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक उनकी या उनकी टीम की ओर से इसपर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन इस वक्त निर्देशक शंकर की आगाती फिल्म ‘इंडियन 2’ की भी शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस तमिल’ के छठवें सीजन को भी होस्त करने में बिजी हैं। लगातार शूटिंग और ट्रैवलिंग की वजह से शायद अभिनेता को थोड़ा स्ट्रेस और थकावट महसूस होने लगी, जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई.

 

Latest news
Related news