होम / साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 'आदिपुरुष' के सेट पर कृति सेनन को किया प्रोपोज़? फिल्म रिलीज के बाद हो सकती है सगाई

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 'आदिपुरुष' के सेट पर कृति सेनन को किया प्रोपोज़? फिल्म रिलीज के बाद हो सकती है सगाई

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 29, 2022, 3:38 pm IST

(इंडिया न्यूज़, South Superstar Prabhas proposed Kriti Sanon on the sets of ‘Adipurush’?): कृति सेनन कई दिनों से लगातार सुर्खियों में है। बता कृति सेनन अपने रिश्तों के लेकर सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कृति बाहुबली फेम यानी प्रभास को डेट कर रही है। कई हटकले लग रहे थे कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन जब वरुण धवन ने इस बात का खुलासा किया। अब खबरें है कि प्रभास ने कृति को आदिपुरुष के सेट पर प्रोपोज़ किया था और फिल्म रिलीज़ होने के बाद दोनों सगाई करने वाले हैं।

ज्यादातर एक्टर्स की प्रेम कहानी फिल्म सेट से ही शुरू होती है ऐसे में कृति और प्रभास की प्रेम कहानी सेट से ही शुरू हुई है। बता दें, प्रभास ने फिल्म के सेट पर ही घुटनों के बल बैठकर कृति को प्रपोज किया था। साथ ही कृति की तरफ से इस रिश्ते को हां की। खबरों की माने तो दोनों की फैमिली भी आपस में मिली हैं और सभी को यह रिश्ता मंजूर है। कृति और प्रभास को फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार है, उसके बाद वे अपने रिश्ते में एक कदम और आगे बढ़ेंगे और सगाई करेंगे।

गौरतलब है कि प्रभास और कृति के अफेयर को सबसे ज्यादा तूल वरुण धवन के उस कमेंट से मिला जो उन्होंने करण जॉहर के शो में किया था। वरुण ने कहा था कि उनके (कृति सेनन) के दिल में वो बसा है जो इस वक्त मुंबई में नहीं है और दीपिका के साथ शूटिंग कर रहा है। वरुण का इशारा साफ था कि वे प्रभास की बात कर रहे थे। प्रभास ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म के की शूटिंग में व्यस्त हैं.

लेटेस्ट खबरें

DC vs SRH Live Streaming: अरुण जेटली स्टेडियम में हैदराबाद और दिल्ली का मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Uttar Pradesh: नामकरण संस्कार के लिए जा रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 महिलाओं की मौत, 20 घायल
Lok Sabha Election: पैदा तो बहुत कर दिए…, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कसा तंज- Indianews
DC vs SRH : दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी हैदराबाद, जानें पिच रिपोर्ट-Indianews
Electronic Voting Machines: EVM को ले फैला रहा था भ्रम, केरल पुलिस का ऑनलाइन चैनल पर बड़ी कार्रवाई- Indianews
Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews