होम / शरद केलकर ने खुद को बताया भाग्यशाली, 'आदिपुरष' में प्रभास के किरदार की करेंगे डबिंग

शरद केलकर ने खुद को बताया भाग्यशाली, 'आदिपुरष' में प्रभास के किरदार की करेंगे डबिंग

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 29, 2022, 4:37 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Sharad Kelkar calls himself lucky, will dub for Prabhas’ character in ‘Adipursh’): बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष का जब टीजर जारी हुआ था कई दिनों सुर्खियों में रही थी। फिल्म आदिपुरुष अच्छे और बुरे दोनों कारणों से चर्चा में रही है। इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत इंतजार है। जहाँ फिल्म के वीएफएक्स को लेकर काफी आलोचना हुई। वहीं कई लोग काफी उत्सुक अभिनेता प्रभास को भगवान के रूप में देखने के लिए।

अब इस फिल्म को हिंदी डबिंग के लिए प्रभास के चरित्र को आवाज़ देने वाले है शरद केलकर है। जो पहले भी बाहुबली की फ्रेंचाइजी में डब किया था।इस पर शरद केलकर कहते हैं “ओम राउत पहले दिन से ही स्पष्ट थे कि वह आदिपुरुष में प्रभास के चरित्र के लिए मेरी आवाज चाहते थे। और मैं बहुत भाग्यशाली और धन्य महसूस करता हूं कि मैं श्री राम की वाणी हूं। इससे काफी खुश हूं। लोगों ने मुझे इतने सालों तक बाहुबली की आवाज के रूप में याद किया और अब 2023 के बाद वे मुझे श्री राम की आवाज के रूप में याद रखेंगे। मैं भाग्यशाली हूं कि श्री राम ने मुझे अपनी आवाज बनने के लिए चुना।

अभिनेता शरद केलकर ने मीडिया से बात करते हुए अपनी जर्नी के बारे में बताया। अपने हकलाने की समस्या पर काबू पाया और कहा “मैं इत्तफ़ाक़ से अभिनेता बन गया। इसकी योजना कभी नहीं बनाई गई थी और न ही मैंने इसके लिए कोई ट्रेनिंग ली थी। मैं हर दिन सीख रहा था – अपने हकलाने की समस्या पर काबू पाने से लेकर यह समझने तक कि कैमरे का सामना कैसे करना है। और मेरी पत्नी मेरी गुरु थी। यह प्रक्रिया मेरी शादी के 2 साल बाद तक चलती रही।”

आगे अभिनेता ने कहा कि वह बहुत आभारी हैं लेकिन संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि ‘अगर एक अभिनेता संतुष्ट हो जाता है, तो वह समाप्त हो जाता है’। “मुझे सीखने और बढ़ने की भूख है और यह भूख कभी नहीं मिटेगी। मैं कोशिश करता रहूंगा,”.

 

लेटेस्ट खबरें