होम / खांसी और उल्टी होने के कारण संभावना सेठ हॉस्पिटल में एडमिट

खांसी और उल्टी होने के कारण संभावना सेठ हॉस्पिटल में एडमिट

Mukta • LAST UPDATED : August 12, 2022, 12:50 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम संभावना सेठ पिछले कुछ वर्षों में अपनी आईवीएफ यात्रा के बारे में चर्चा में है। उसने अविनाश द्विवेदी से शादी की है और यह जोड़ा पिछले कुछ समय से एक परिवार शुरू करने की कोशिश कर रहा है। अभिनेत्री ने आईवीएफ प्रक्रिया के दुष्प्रभावों और अपनी पीड़ा के बारे में साझा किया था। अभिनेत्री को हाल ही में संक्रमण हुआ था और उनकी हालत बिगड़ने पर गुरुवार रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बिग बॉस की एक पूर्व प्रतियोगी को अस्पताल ले जाया गया, जिसके कारण उसे आधी रात में भर्ती होना पड़ा। संभावना पहले से ही सिरदर्द और बुखार से पीड़ित थी लेकिन खांसी के कारण उल्टी होने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई।

अगले दिन, संभावना ने खुलासा किया कि वह उठ गई और उसके गले में दर्द हो रहा था। उसे शरीर में तेज दर्द हो रहा था और कोई दवा उस पर काम नहीं कर रही थी। अविनाश ने साझा किया कि उन्होंने संभावना के साथ रहने के लिए अपना सारा काम रद्द कर दिया। हालांकि भाप लेने के बाद संभावना को अच्छा लगा। युगल ने इस बारे में अपने व्लॉग में उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा इस बारे बात की। अभिनेत्री ने तब कहा था कि उन्होंने गठिया की दवा नहीं ली लेकिन रात में उन्हें फिर से बुखार आ गया। इसके बाद उन्हें दूसरा इंजेक्शन लगाया गया।

एक्ट्रेस ने इससे पहले एक वीडियो में इस बात का भी खुलासा किया था कि उनका आर्थराइटिस वापस आ गया है। उसने एक वीडियो साझा किया जिसमें उसने आईवीएफ चक्र विफल होने के बाद अपने वजन बढ़ने पर चर्चा की। वीडियो में, उसने बताया कि कैसे उसे अपने वजन के लिए ट्रोल किया जा रहा था। उसने साझा किया, “मैं आज आपके साथ कुछ साझा करना चाहती हूं।

हाल के वीडियो में आपने देखा होगा कि मैं अविनाश से पूछ रही हूं कि क्या मेरा वजन बढ़ गया है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे पता है। मैंने खुद को फिट बॉडी में देखा है जब मैं आसानी से डांस कर पाती थी। अब भी मैं आसानी से नृत्य करती हूं, लेकिन मेरे स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण इतने फिट शरीर के साथ नहीं।”

संभावना सेठ को डांसिंग क्वीन, दिल जीतेगी देसी गर्ल, वेलकम बाजी महमान नवाजी की जैसे टेलीविजन शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews
PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews
BrahMos missile: भारत के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, फिलीपीन्‍स को सौंपी यह खास मिसाइल