होम / झलक दिखला जा 10 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी रुबीना दिलाइक

झलक दिखला जा 10 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी रुबीना दिलाइक

Mukta • LAST UPDATED : August 10, 2022, 12:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : झलक दिखला जा टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे मनोरंजक और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। फ्रैंचाइज़ी ने अपने पिछले सीज़न में अपार सफलता हासिल की और 5 साल के अंतराल के बाद टेलीविज़न पर शानदार वापसी करेगी। झलक दिखला जा सीजन 10 के प्रोमोज में शो के कंफर्म कंटेस्टेंट शामिल हैं। उत्साह का स्तर अपने चरम पर है और इस झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए ए-लिस्ट हस्तियों के कई अन्य नामों की पुष्टि होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

एक और सेलिब्रिटी का नाम जो अपने डांसिंग शूज़ पहनने के लिए पूरी तरह तैयार है, वह है रुबीना दिलाइक। अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने झलक दिखला जा 10 के लिए साइन अप किया है और यह कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक है।

रुबीना की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में डेयरडेविल स्टंट करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा रुबीना बिग बॉस 14 में भी नजर आई थीं। इन तीनों शो का फॉर्मेट एक से बिल्कुल अलग है। एक और और यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अभिनेत्री झलक दिखला जा 10 में अपनी उग्र चालों का प्रदर्शन करती है।

हाल ही में कलर्स ने झलक दिखला जा 10 के प्रोमो शेयर किए हैं, जिसमें निया शर्मा, पारस कलनावत, शिल्पा शिंदे और धीरज धूपर नजर आ रहे हैं।

झलक दिखला जा सीजन 10 में कोरियोग्राफर पार्टनर्स के साथ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां अपने बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी। झलक दिखला जा 10 के कंफर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गशमीर महाजनी हैं। झलक दिखला जा 10 में इन सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जज करने के लिए एक प्रतिष्ठित जूरी होगी। जूरी में फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री-नर्तक नोरा फतेही शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 12 की रुबीना दिलाइक ने जिम में कसरत की वीडियो साँझा की
ये भी पढ़ें : उर्फी जावेद हुई अस्पताल में भर्ती, कथित तौर पर पिछले 2 दिनों से लग रही है उल्टियां
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
गूगल पर 100 करोड़ रुपये का विज्ञापन खर्च करने वाली पहली पार्टी बनी बीजेपी, यहां देखें डिटेल्स
KKR VS PBKS Live Streaming: ईडन गार्डन में कोलकाता और पंजाब के बीच रोमांचक हो सकता है मुकाबला, जानें कब और कहां देखें-Indianews
हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews
KKR VS PBKS Head-To-Head Record: अपने घर में पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेगी कोलकता, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT