होम / अब इंस्टाग्राम पर नहीं मिलेंगी रीवा अरोड़ा, NCPCR से रीवा की मां ने मांगी माफी

अब इंस्टाग्राम पर नहीं मिलेंगी रीवा अरोड़ा, NCPCR से रीवा की मां ने मांगी माफी

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : December 31, 2022, 10:18 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Riva Arora Instagram Account Delete): सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रीवा अरोड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया गया है. जबकि रीवा का फेसबुक और यूट्यूब अभी भी चल रहा है.

दरअसल, 12 साल की कम उम्र में रीवा 38 साल के टीवी एक्टर करण कुंद्रा संग एक रील में रोमांस करने  के बाद से चर्चा में आई थीं. तभी से हर सोशल मीडिया पर रीवा के पैरेंट्स और करण को खूब ट्रोल किया जा रहा था. ट्रोलर्स ने इस बात पर आपत्ति जताई थी कि इतनी कम उम्र की बच्ची से स्क्रीन पर कैसे रोमांस करा सकते हैं.

NCPCR से रीवा की मां ने मांगी माफी

रीवा की मां निशा अरोड़ा ने नेशनल कमीशन ऑफ प्रोटक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) से माफी मांगी है. साथ ही निशा ने पिछले महीने भी 18 तारीख को  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, ‘मैं, निशा अरोड़ा, अपनी बेटी रीवा अरोड़ा के अकाउंट के लिए बनाए गए वीडियो के लिए माफी मांगती हूं, जहां मैंने एल्कोहल सेटअप का यूज किया और जिसकी वजह से इतनी प्रॉब्लम हुई और खराब इमेज बनी.

निशा ने आगे लिखा, ‘मैं दिल से मानती हूं कि एक एक्टर और समाज के लिए रोल मॉडल होने के नाते, हमें समाज में एक अच्छी इमेज बनानी चाहिए. मैं सभी चाइल्ड आर्टिस्ट और उनके पैरेंट्स से रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि वे इस तरह के वीडियो से बचें. मैं फ्यूचर में ध्यान रखूंगी.

Also Read: रामायण की ‘सीता मईया’ दीपिका चिखलिया को देख भड़के यूजर्स,किये ऐसे कमेंट्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT