होम / रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर साँझा की तस्वीरें

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर साँझा की तस्वीरें

Mukta • LAST UPDATED : August 10, 2022, 12:44 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood Updates (Mumbai) : अभिनेत्री रश्मिका मंदाना एक घरेलू नाम हैं क्योंकि उनकी क्यूट हरकतों ने उन्हें ‘नेशनल क्रश’ का खिताब दिया। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह कहना गलत नहीं है कि वह एक रानी की तरह दक्षिण फिल्म बिरादरी पर राज कर रही हैं। 25 वर्षीय एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। जिसके बारे में बात करते हुए कुछ ही घंटे पहले रश्मिका ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और तापमान बढ़ा दिया।

Rashmika Mandanna Shared Pictures

तस्वीरों में रश्मिका ने चार चांद लगा दिए। उन्हें भूरे रंग की स्कर्ट के साथ काले रंग की साटन शर्ट पहने देखा जा सकता है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोटिकॉन जोड़ा। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके प्रशंसक मीठे कमेंट करने के लिए दौड़ पड़े। एक फैन ने लिखा, ‘आप खूबसूरत लग रही हैं। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “सो क्यूट”।

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में शोबिज में अपने पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं। काम के मोर्चे पर, रश्मिका के पास एनिमल है, जिसमें रणबीर कपूर सह-कलाकार हैं।

Rashmika Mandanna

‘एनिमल’ के अलावा, रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ ‘अलविदा’ के साथ बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत करेंगी। उनकी झोली में ‘पुष्पा’ का सीक्वल भी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ और विजय थलापट्टी के साथ ‘वरिसु’।

ये भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 12 की रुबीना दिलाइक ने जिम में कसरत की वीडियो साँझा की
ये भी पढ़ें : उर्फी जावेद हुई अस्पताल में भर्ती, कथित तौर पर पिछले 2 दिनों से लग रही है उल्टियां
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Inheritance Tax: सैम पित्रोदा की ‘विरासत कर’ टिप्पणी पर पीएम मोदी की प्रतिक्रिया, कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और बाद भी-Indianews
Nitin Gadkari : भाषण के दौरान बेहोश हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, इलाज जारी-Indianews
चुनावी बॉन्ड मामले में SIT जांच की मांग, लगाया घपला करने का आरोप
Priyanka Chopra ने सेल्फी लेते हुए अपने ऑन-लोकेशन शूट की दिखाई झलक, धूप में चश्मा पहने दिया पोज -Indianews
Lok Sabha Election 2024: यहां से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं सिद्धू मूसेवाला के पिता-Indianews
शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के करीबी पर ED का छापा, करोड़ों की संपत्ति किया जब्त
फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं प्रेग्नेंट Smriti Khanna ने शेयर की तस्वीरें, स्विमसूट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
ADVERTISEMENT