होम / राखी सावंत के बॉयफ्रेंड का चौंकाने वाला बयान, 'मैं उससे शादी नहीं कर सकता…'

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड का चौंकाने वाला बयान, 'मैं उससे शादी नहीं कर सकता…'

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 23, 2022, 12:39 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Rakhi Sawant’s boyfriend’s shocking statement, ‘I can’t marry her.’): मनोंरजन जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस राखी सावंत हर बार अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। राखी सावंत आये दिन नए-नए ड्रामे करते हुए नजर आती है। एक्ट्रेस को ड्रामा क्वीन कहना गलत नहीं होगा, वे अक्सर किसी न किसी विवाद में छाई रहती है। लेकिन इस बार राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। एक्ट्रेस राखी सावंत को, बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ कई बार स्पॉट किया गया है।

एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी आजकल बॉलीवुड को अपने प्यार के रंग में रंगते दिखाई दे रहे हैं, मगर वो कहते हैं न कि दोनों प्यार करने वालों में टकरार भी होती है। कुछ यही राखी सावंत एवं आदिल दुर्रानी के बीच हो गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने कहा कि राखी उनपर शक करती हैं कि वह अभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ टच में हैं।

अपने एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत संग शादी को लेकर खुलकर चर्चा की। आदिल ने बताया कि जबतक राखी सावंत उन्हें लेकर श्योर नहीं हो जातीं, तब तक वह शादी नहीं करेंगे। राखी मुझपर शक करती हैं। उन्हें लगता है कि मैं आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं। जब भी मैं मैसूर अपने घर जाता हूं तो राखी मेरे पीछे लोग भेजती हैं। यह देखने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूं। जब शादी से पहले राखी सावंत मुझे लेकर इतनी इनसिक्योर हैं तो फिर शादी के पश्चात् तो चीजें और भी खराब होती हैं। इसलिए मैं राखी के साथ अपनी शादी को टाल रहा हूं। मैं राखी से तब तक शादी नहीं कर सकता, जब तक उनके भीतर की इनसिक्योरिटी मेरे प्रति समाप्त नहीं हो जाती।

हालांकि, राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग शादी को लेकर इच्छा व्यक्त की है। सलमान खान को राखी अपना भाई मानती हैं। ऐसे में राखी की इच्छा है कि सलमान खान, आदिल के माता-पिता से उनकी शादी के लिए बात करें। अंतिम बार राखी सावंत को टेलीविज़न पर उनके एक्स हस्बैंड रितेश के साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में देखा गया था। हालांकि, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। अभी राखा सावंत, आदिल के साथ हैं, जिनका प्रपोजल राखी ने कई बार ठुकराया है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान में हिस्सा लेने के लिए सुधा मूर्ति ने जनता से की अपील, कहा- लोकतंत्र से मिले अवसर को न खोएं-Indianews
Cheapest Mercedes: मर्सिडीज खरीदने का सपना होगा साकार, यहां देखें भारत में सस्ते कारों की लिस्ट- indianews
ADVERTISEMENT