होम / राखी सावंत ने कहा आदिल खान से किसी ने कहा की उनकी बहन से शायद ही कोई शादी करेगा

राखी सावंत ने कहा आदिल खान से किसी ने कहा की उनकी बहन से शायद ही कोई शादी करेगा

Sachin • LAST UPDATED : July 16, 2022, 11:24 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): पिछले कुछ महीनों से व्यवसायी आदिल खान को डेट कर रही राखी सावंत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके काम के कारण उनके प्रेमी को सामाजिक दबाव का सामना करना पड़ रहा है। राखी, जिन्होंने पहले कहा था कि आदिल के परिवार को उन्हें मंजूर नहीं है, ने खुलासा किया कि राखी के कारण उन्हें अब उनकी बहन की शादी करने में भी परेशानी हो रही है। ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताई जब उनसे उनकी पारिवारिक समस्या के बारे में पूछा गया। तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस मामले के बारे में बात करते हुए अभिनेता और रियलिटी टीवी पर भावुक हो गई। राखी ने साझा किया कि आदिल खान को अक्सर कहा जाता है कि अगर वह राखी के साथ शादी के बंधन में बंध गए तो कोई भी उनकी बहन से शादी नहीं करेगा।

रियलिटी शो के दौरान बातचीत 

जब आदिल से पूछा गया कि वह अपने माता-पिता को कब बताएगा कि राखी उनकी होने वाली पत्नी है, तो व्यवसायी ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “बहुत जल्द।” राखी ने आगे कहा, “मैं एक बात कहना चाहती हूं। बॉलीवुड में इतने सारे मुसलमान हैं, क्या उन्होंने शादी नहीं की? क्या उन लड़कियों ने एक्सपोज नहीं किया? क्या उन्होंने आइटम सॉन्ग नहीं किया? मैं एक अलग बैकग्राउंड से आती हूं, लेकिन अगर हम कल शादी करोगी, मेरी मौजूदगी का उसके परिवार पर कोई असर नहीं पड़ेगा ना? जैसे उसकी बहन की शादी होनी है। कुछ लोग उनको चड्ढा रहे हैं की ‘राखी सावंत को अभी बहू बनाकर लाओगे तो तुम्हारी बहन की, कौन शादी करेगा।’ क्या है ये।

मैं राखी सावंत, मैं क्या कोई आतंकवादी हूं? मेरी शादी क्यों नहीं हो सकती, क्या मैं कोई आतंकवादी हूं (कुछ लोग कहते हैं कि ‘अगर आप राखी को अपनी पत्नी के रूप में लाएंगे, तो आपकी बहन से कौन शादी करेगा।’ क्या यह है? क्या मैं कोई आतंकवादी हूं, मैं शादी क्यों नहीं कर सकता)? मेरी वजह से उसकी बहन को अच्छी संभावनाएं क्यों नहीं मिल पाती हैं, वैसे भी स्वर्ग में रिश्ते बनते हैं।”

गिफ्ट में मिली बीएमडब्ल्यू कार

राखी ने मई में अपने और आदिल के रिश्ते के बारे में सभी को बताया था कि उसने उसे एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। उसने पहले साझा किया था कि आदिल का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ है क्योंकि वह फिल्म और टीवी उद्योग में एक ‘ग्लैमरस’ पर्सनालिटी है, यह देखते हुए कि उन्हें उसके कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है। उसने आगे बताया, “उसके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है। लेकिन जरूरत पड़ने पर मैं खुद को बदलने को तैयार हूं। हालांकि उसकी तरफ से कोई भी मुझे बदलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। उसे हर तरफ से प्रताड़ित किया जा रहा है। मुझे मुश्किल से प्यार मिला है। मुझे उम्मीद है कि उसका खानदान (परिवार) मुझे स्वीकार करेगा।”

राखी सावंत और रितेश

राखी ने रितेश से अलग होने के बाद आदिल को डेट करना शुरू किया, जिसे उन्होंने बिग बॉस 15 में अपने पति के रूप में पेश किया था। उन्होंने रितेश से तलाक के लिए अर्जी दी। बाद में यह सामने आया कि उनकी कथित पहली पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दायर किया, और राखी ने घोषणा की कि तलाक की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनकी शादी वैध नहीं है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews
HC ने मनीष सिसोदिया को दी खुशखबरी, जांच एजेंसियों से मांगा जवाब
ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
ADVERTISEMENT