होम / राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने की पुष्टि उनकी हालत स्थिर

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने की पुष्टि उनकी हालत स्थिर

Mukta • LAST UPDATED : August 19, 2022, 11:16 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : देश के पसंदीदा कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू दक्षिण दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े। उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उन्हें सीपीआर दिया गया और उसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई।

हालांकि, उनकी हालत में कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है और गुरुवार सुबह राजू के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने हमें बताया कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। इससे उनके फैंस में गंभीर चिंता की लहर दौड़ गई। अब एक्टर की पत्नी ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी हालत स्थिर है।

58 वर्षीय कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और तब से वे वेंटिलेटर पर हैं। राजू की पत्नी शिखा ने कहा कि उनके पति की हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका अच्छा इलाज कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “वह स्थिर हैं। डॉक्टर उसका अच्छा इलाज कर रहे हैं। राजू जी एक फाइटर हैं और वह हम सबके बीच आने के लिए वापस आएंगे। हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है।”

शिखा ने मीडिया और प्रशंसकों से अफवाह न फैलाने का अनुरोध किया क्योंकि यह परिवार के “मनोबल” को प्रभावित करता है। उन्होंने कहा, “मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया अफवाहें न फैलाएं। यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है। हमें नकारात्मक ऊर्जा नहीं चाहिए, हमें सकारात्मकता चाहिए। कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें और वह जल्द ही वापस आ जाएंगे। ”

1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन उद्योग में सक्रिय रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ऑयली स्किन के कारण पिंपल्स की बढ़ रही है समस्या, तो इन आयुर्वेदिक उपायों से पाएं छुटकारा
लॉन्ग वीकेंड के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन, कम बजट में इन जगहों की करें सैर
India Maldives: भारत से पंगा लेने के बाद पानी के लिए बेहाल मालदीव, छिपकर करेगा जासूसी?
Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर
ADVERTISEMENT