रणवीर सिंह एक बार फिर से हो सकते हैं न्यूड, इस कैंपेन के लिए मिला बड़ा ऑफर !

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड के स्टाइलिश मैंन रणवीर सिंह अपने यूनिक स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। हालांकि अपने अतरंगी फैशन के चलते एक्टर कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। वैसे बता दें कि हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट करवाकर चर्चा में आए एक्टर रणवीर सिंह एक बार फिर से न्यूड फोटोशूट करवा सकते हैं। दरअसल जानवरों के भले के लिए काम करने वाली संस्था पेटा इंडिया ने रणवीर से गुजारिश की है कि वे उनके लेटेस्ट कैंपेन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाएं।

रणवीर सिंह स्पेशल कैंपेन के लिए होंगे न्यूड

nude pictures of Ranveer Singh
nude pictures of Ranveer Singh

पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा कर चर्चा में आए एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच सुनने में आया है कि पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट आॅफ एनिमल इंडिया ने रणवीर सिंह को अपने एक कैंपेन ‘ट्राय वीगन’ के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने का न्यौता दिया है।

पेटा ने पत्र लिखकर एक्टर से की गुजारिश

आपको बता दें कि पेटा इंडिया ने रणवीर सिंह को एक पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने रणवीर से वीगनाइज्म प्रोमोट करने की गुजारिश की है। इसके अलावा इस पत्र में इस कैंपेन से जुड़े बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने वीगन होने के फायदों पर बात की है। इस पत्र के जरिए पेटा इंडिया ने रणवीर से पूछा है कि क्या वे जानवरों के प्रति करुणा को बढ़ावा देने के लिए पेटा इंडिया की इस मुहिम का सपोर्ट करते हुए न्यूड फोटोशूट करवाएंगे? इस कैंपेन की टैगलाइन है, ‘सभी जानवरों के समान भाग होते हैं- शाकाहारी बनने का प्रयास करें’

रणवीर सिंह इस कैंपेन के लिए हैं परफेक्ट कैंडिडेट

इस लेटेस्ट कैंपेन के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच करने के बारे में पेटा इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट आॅफ सेलिब्रिटी एंड पब्लिक रिलेशंस सचिन बंगेरा ने कहा, ‘इंसानों की तरह जानवर भी मांस, खून और हड्डियों से बने हैं। उनके पास भी इमोशंस है और उनकी भी अपनी एक पर्सनालिटी है। वे भी दर्द महसूस कर सकते हैं और अपने परिवारों के साथ रहना चाहते हैं। वे मरना नहीं चाहते। उनके प्रति करुणा के भाव को बढ़ावा देने के लिए हमने रणवीर से हमारे साथ इस कैंपेन में जुड़ने की गुजारिश की है। हमें लगता है कि वे इस कैंपेन के लिए परफेक्ट कैंडिडेट हैं।

ये सेलिब्रिटीज में नजर आ चुके हैं इस कैंपेन में

बता दें कि अगर रणवीर इस कैंपेन के एंबेसडर बनते हैं तो वे भी अनुष्का शर्मा, कार्तिक आर्यन, नताली पोर्टमैन और कुछ अन्य सेलिब्रिटीज की तरह वेजिटेरियन हो जाएंगे। ये सभी सेलिब्रिटीज भी पेटा इंडिया के लिए टीम अप कर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : काजोल बर्थडे: अब तक 6 फिल्म फेयर और पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी है अभिनेत्री

ये भी पढ़े : इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिखाई जाएगी फिल्म ‘द रेपिस्ट’, अपर्णा सेन की इस फिल्म को मिले तीन नॉमिनेशन

Latest news
Related news