होम / लोगों को छोटी-छोटी बातों पर नहीं करनी चाहिए कंट्रोवर्सी, कंगना रनोट ने स्टेटमेंट जारी कर दी थी सफाई

लोगों को छोटी-छोटी बातों पर नहीं करनी चाहिए कंट्रोवर्सी, कंगना रनोट ने स्टेटमेंट जारी कर दी थी सफाई

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 1:01 pm IST

लोगों को छोटी-छोटी बातों पर नहीं करनी चाहिए कंट्रोवर्सी, कंगना रनोट ने स्टेटमेंट जारी कर दी थी सफाई

इंडिया न्यूज ।

बॉलीवुड में काम को लेकर साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू द्वारा एक ब्यान आया था । जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरी बॉलीवुड में काम करने की कोई इच्छा नहीं है,क्योकि शायद बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता । जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने एक इंटरव्यू में उनके ब्यान के बारे में कहा था कि वो सही थे, बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि छोटी-छोटी बात की कंट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए। उनको यहां आकर अपना टाइम वेस्ट नहीं करना चाहता हूं। लेकिन इस ब्यान के बाद उनको क्रिटिसाइज किया गया। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने बयान पर एक स्टेटमेंट जारी कर सफाई भी दी थी।

कंगना ने की महेश बाबू के बयान के बारे में बात

कंगना ने कहा कि ये तो उन्होंने सही कहा, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता है। मुझे पता है कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें कई फिल्में आफर की हैं और उनकी जनरेशन ने अकेले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भारत का नंबर 1 इंडस्ट्री बना डाला है। बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा।

छोटी-छोटी बात की कंट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए

कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें हर एक छोटी-छोटी बात की कंट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए। अगर उन्होंने किसी लहजे में यह बात कह भी दी है तो मुझे लगता है कि इसका सेंस बनता है। ऐसे तो हम भी कह सकते हैं कि हॉलीवुड हमें अफोर्ड नहीं कर सकता है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे उन्होंने अपने काम और इंडस्ट्री के लिए सम्मान दिखाया है, यही वजह है कि आज वो जिस भी मुकाम पर हैं, उसकी वजह यही है और हम इससे इन्कार नहीं कर सकते हैं।

कंगना का कहना तेलुगू इंडस्ट्री से कुछ सीखना चाहिए

कंगना का कहना है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को थाली में सजा कुछ भी नहीं मिला है। उन्होंने कुछ सालों में सभी को पीछे छोड़ दिया है, यहां तक कि तमिल इंडस्ट्री को भी। हमें उनसे बहुत कुछ सीखना चाहिए। जहां तक भाषाओं का सवाल है, मैंने इसके बारे में विस्तार से बात की है। मेरा मानना है कि हमारे देश में सभी भाषाएं इक्वली रिस्पेक्टेबल हैं। यह छोटी बात है कि हम एक-दूसरे की भाषाओं का सम्मान करते हैं।”

20 मई को रिलीज होगी कंगना की ‘धाकड़’

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

लोगों को छोटी-छोटी बातों पर नहीं करनी चाहिए कंट्रोवर्सी, कंगना रनोट ने स्टेटमेंट जारी कर दी थी सफाई

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ये भी पढ़ें : कितने पदों पर कर रहा SSC  भर्ती,जानें

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kashmera Shah से आज भी नाराज हैं Govinda! आरती की शादी में नहीं छुने दिए पैर-Indianews
Washington DC Nightclub Shooting: व्हाइट हाउस के पास ड्यूपॉन्ट सर्कल में गोलीबारी, संदिग्ध गिरफ्तार- indianews
Google Israel Project: गूगल कर्मचारियों का इजरायल प्रोजेक्ट पर बवाल, 20 लोगों को कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता-Indianews
Kapil Sharma ने लिए खींची Aamir Khan की टांग, तीसरी शादी को लेकर पुछा ये सवाल -Indianews
Weight Gain Tips: दुबलेपन से परेशान हैं तो आज ही अपनी डाइट में शामिल करें ये चीज, तुरंत बढ़ेगा वजन -Indianews
Shahrukh Khan: शाहरूख खान के छोटे लाडले ने श्रेयस अय्यर के कैच पर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल-Indianews
Columbia University Protests: कोलंबिया में फ़िलिस्तीन समर्थक छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी, अब तक 550 गिरफ्तार- indianews
ADVERTISEMENT