नेहा धूपिया ने मलाइका अरोड़ा के स्टैंडअप कॉमेडी ट्राई करने के फैसले को सपोर्ट किया

(इंडिया न्यूज़, Neha Dhupia supports Malaika Arora’s decision): बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। अपने डांस मूव्स पर लोगों के दिलों पर राज करने वाली मलाइका अरोड़ा ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अपना बहुतप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है।
बता दें, वह अपने नए और एक्सक्लूसिव शो मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैंस को अपने पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार है।

नेहा धूपिया ने कहा

अपनी करीबी दोस्त नेहा धूपिया से बात करते हुए मलाइका ने स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट करने को लेकर अपना कंसर्न जाहिर किया। इसके बाद नेहा धूपिया ने नेहा धूपिया ने स्टैंड अप के दौरान किए गए अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मैंने थोड़ा सा स्टैंड अप किया है और यह सबसे कठिन चीजों में से एक था। लेकिन मैंने लोगों से भरे ऑडिटोरियम को हंसाया क्योंकि 90% चुटकुले मुझपर थे। क्या आप ऐसा करने को तैयार हैं?”

साथ ही मलाइका के स्टैंड अप एक्ट करने के फैसले पर अपने विचारों के बारे में बात करते हुए, और अपने दोस्त के लिए अपना अटूट समर्थन दिखाते हुए, नेहा ने कहा,”मुझे पता है कि वह इसके लिए जा रही है। उन्होंने मुझसे कहा कि “मैं यह करना चाहती हूं और मैं चुनौती के लिए तैयार हूं। मल्ला बहुत अच्छी तरह से जानती है कि वह अंडे के छिलके पर चल रही है लेकिन वह उस बदलाव के लिए तैयार है, तो क्यों नहीं! गो मल्ला।”

Latest news
Related news