होम / नीति मोहन अब सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका में आएगी नजर, इंटरव्यू में दिया ऐसा ब्यान

नीति मोहन अब सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका में आएगी नजर, इंटरव्यू में दिया ऐसा ब्यान

Sachin • LAST UPDATED : September 7, 2022, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, Entertainment News(Mumbai): गायिका नीति मोहन ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में गायक-संगीतकार शंकर महादेवन और अनु मलिक के साथ जजों के पैनल में नजर आएंगी।

कई रियलिटी शो में जज और गेस्ट के रूप में नजर आ चुकीं नीति मोहन पहली बार सिंगिंग रियलिटी शो में युवा प्रतिभाओं को जज करेंगी। वह कहती हैं: “मैं देश भर के सुपर टैलेंटेड लिटिल चैंप्स से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि वे इतनी कम उम्र में अपने गायन कौशल से सभी को प्रभावित करने के लिए जाने जाते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से बच्चों से बहुत प्यार करता हूं, मैं हर बच्चे को उनकी छिपी क्षमता को उजागर करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं।

गायिका ने 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ‘इश्क वाला लव’ के गायन के साथ बहुत लोकप्रियता हासिल की और उसी वर्ष उन्हें ‘जब तक है जान’ से उनके ट्रैक ‘जिया रे’ के लिए भी सराहना मिली। वह ‘मेरी जान’, ‘नैनोवाले ने’, ‘तूने मारी प्रवेश’ और कई अन्य गानों के लिए भी जानी जाती हैं। 42 वर्षीय गायिका अपने आगामी प्रोजेक्ट और शो में जज के रूप में दिखाई देने को लेकर उत्साहित हैं। नीति मोहन ने उल्लेख किया: “शो बच्चों को जीवन भर का अनुभव प्रदान करेगा। मैं शंकर जी और अनु जी के साथ जजिंग पैनल साझा करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे यकीन है कि यह मजेदार होगा, लेकिन मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।” शो के पिछले सीजन को हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली ने जज किया था।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT