Malaika Arora gets angry: ब्लैक ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं थीं मलाइका अरोड़ा, अब एक्ट्रेस ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

Malaika Arora gets angry

इंडिया न्यूज़, मुंबई। मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर औऱ हर वक्त सुर्खियों से घिरी रहती हैं। ऐसे में जब मलाइका(Malaika) इस बार इस ड्रेस के साथ एक इवेंट पर अपनी ‘गर्ल गैंग’ (Malaika Arora Girl Gang) के साथ पहुंचीं तो सोशल मीडिया पर ये फोटोज सामने आने के बाद अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले दिनों काफी वायरल हुई थी।

Malaika Arora gets angry
Malaika Arora In Black Dress

इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर की बोल्ड (Malaika Arora Bold Pictures) ड्रेस में नजर आई थीं। मलाइका इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर औऱ हर वक्त सुर्खियों से घिरी रहती हैं।

Also read: Naagin 6 New Entry: आपके पॉपुलर शो ‘नागिन 6’ में होने वाली है एक और धमाकेदार एंट्री, पुलिसवाली बन दिखाएंगी जलवा

ऐसे में जब मलाइका इस बार इस ड्रेस के साथ एक इवेंट पर अपनी ‘गर्ल गैंग’ (Malaika Arora Girl Gang) के साथ पहुंचीं तो सोशल मीडिया पर ये फोटोज सामने आने के बाद अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं। असल में मलाइका रितेश सिद्धवानी (Ritesh Sidhwani) की पार्टी में पहुंची थीं जो कि फराहन अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी की खुशी में रखी गई थी।

जब ‘गर्ल गैंग’ के बीच अकेले ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा

इस पार्टी में मलाइका करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ पहुंची थीं।

इस दौरान मलाइका का सेक्सी ब्लैक गाउन काफी नोटिस किया गया। मलाइका की ये तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं तो लोगों ने उन्हें उनकी ड्रेस के लिए भला बुरा कहना शुरू कर दिया।

Also read: Maharaja Agrasen Jayanti 2021 Wishes Messages Badhai Sandesh

मलाइका ने निकाली भड़ास, की रिहाना और बेयॉन्से से तुलना

मलाइका उनकी ब्लैक ड्रेस के लिए टारगेट किया जाने लगा। ऐसे में एक्ट्रेस खुलकर सामने आईं और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने उन लोगों को दोगला बताया जो उनकी ड्रेस के बारे में गलत बातें बोल रहे थे। इंटरव्यू में मलाइका ने कहा- ‘मैं तो अपनी ड्रेस के बारे में अच्छा सुन सकती थी कि वह अच्छी लग रही है, अब मुझे लगता है कि लोग डबल स्टैंटर्ड हैं, हिपोक्रिटिकल हैं।

Also read: Bhojpuri Latest Holi Song 2022 सॉन्ग में दिखेगी खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री

अगर आप मुझसे पूछो तो मैं तो यही कहने वाली हूं, जो मैंने पहना है अगर वो आप रिहाना को पहने देख लेते हैं, या फिर जैनिफर लॉरेंस उसे पहनती हैं, या फिर बेयॉन्से उसे पहनती हैं तो आप कहेंगे कि वहा कितना अच्छा लग रहा है।

Also read: Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date: अब हो रही है शादी की जल्दी, तारीख तक कर ली प्री-पोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news