होम / ‘इमरजेंसी’ फिल्म से सामने आया महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक, राइटर पुपुल जयकर के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री

‘इमरजेंसी’ फिल्म से सामने आया महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक, राइटर पुपुल जयकर के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री

Prachi • LAST UPDATED : August 20, 2022, 12:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा मे है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स फिल्म के एक-एक करके सारे किरदार सामने ला रहे हैं। हाल ही में फिल्म से महिमा चौधरी का लुक सामने आया जो मशहूर लेखिका पुपुल जयकर की भूमिका निभा रही हैं। इमरजेंसी से महिमा का जो लुक सामने आया है वो हूबहू पुपुल जयकर से मिलता जुलता है। कैंसर जैसी बीमारी से रिकवरी के बाद इस फिल्म से महिमा पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

मणिकर्णिका फिल्म्स ने पोस्ट शेयर कर ये कैप्शन दिया

emergency film
emergency film

पोस्ट शेयर करते हुए मणिकर्णिका फिल्म्स ने कैप्शन में लिखा- पेश है @mahimachaudhry जिसने यह सब देखा, और आयरन लेडी को जानने और देखने के लिए दुनिया को एक नजरिया दिया। #पुपुलजयकार मित्र, लेखक और विश्वासपात्र। पुपुल जयकर के बारे में नहीं जानने वालों के लिए बता दें वो इंदिरा गांधी के काफी करीब मानी जाती थीं।

उन्होंने अपनी किताब ‘इंदिरा: ऐन एंटिमेट बायोग्राफी’ में देश की पहली महिला प्रधानमंत्री को लेकर काफी खुलासे किए थे। ये पुपुल ही थीं जिन्होंने कहा था कि इंदिरा गांधी अपने पिता जवाहरलाल नेहरू से अच्छी राजनेता थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि, ‘इंदिरा गांधी को आशंका थी कि कहीं मोरारजी सरकार उन्हें गिरफ्तार न करवा दें और यहीं 1975 में इमरजेंसी लगाने का प्रमुख कारण बना।’

कंगना रनौत निभा रही हैं पूर्व प्रधानमंत्री का इंदिरा गांधी का किरदार

बता दें कि इमरजेंसी में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया। खुद को इंदिरा दिखाने के लिए कंगना ने जी तोड़ कोशिश की और कामयाब भी रहीं। तो वहीं अनुपम खेर फिल्म में जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभा रहे हैं। श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अब तक नहीं हुआ है। बता दें कि यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच लागू की गई इमरजेंसी को दर्शाती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की हुई घोषणा, यहां देखिए लिस्ट

ये भी पढ़े : अक्षय कुुमार स्टारर ‘कठपुतली’ का रिलीज हुआ फर्स्ट मोशन पोस्टर, साइको किलर की कहानी पर बेस्ड है फिल्म

ये भी पढ़े : कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

ये भी पढ़े : शाहिद कपूर-ईशान खट्टर ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

ये भी पढ़े : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने सिजलिंग फोटोशूट में दिखाई अपनी बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT