होम / फैशन क्वीन उर्फी जावेद को मिलेगा प्रोटेक्शन, महिला आयोग ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

फैशन क्वीन उर्फी जावेद को मिलेगा प्रोटेक्शन, महिला आयोग ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 17, 2023, 1:40 pm IST

मुंबई। फैशन क्वीन उर्फी जावेद(Urfi Javed) को प्रोटेक्शन दिया जाएगा। इसका फैसला महाराष्ट्र महिला आयोग के द्वारा किया गया है। इस संबंध में महाराष्ट्र महिला आयोग ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा गया है। बता दें उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती है।

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर व टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद को कई बार अपने फैशन को लेकर सुरक्षा संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। हाल ही में बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उनके खिलाफ पब्लिक प्लेस में ऑब्जेक्शनेबल कपड़े पहनने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अलावा कथित तौर पर चित्रा वाघ ने उर्फी को मारने-पीटने की धमकी भी दी है। बीते दिनों इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद से पूछताछ की है। 

उर्फी ने भी महाराष्ट्र महिला आयोग से की चित्रा की शिकायत 

इस पूरे मामले के बाद उर्फी जावेद ने भी महाराष्ट्र महिला आयोग से मुलाकात कर बीजेपी नेता चित्रा वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने सुरक्षा को लेकर भी महिला आयोग से बात की है। बता दें कि इससे पहले भी उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर ट्रोल हो चुकी है। कई बार सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा चुका है। लेकिन उर्फी बेबाकी से इन सबका जवाब देती नजर आई है।

 

Tags:

Urfi Javed

लेटेस्ट खबरें