कुमकुम भाग्य : सहाना और शाइना की लड़ाई

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में प्राची रिया से कहती है कि उसकी शादी झूठ है। शाइना वहां आती है और प्राची को ताना मारती है। सहाना वहां आती है और शाइना को उसकी भाषा पर ध्यान देने के लिए कहती है। आलिया आती है और रिया को बुलाती है।

प्राची ने सहाना से लड़ाई न करने के लिए कहा। सहाना और शाइना आपस में बहस करते रहते हैं। रिया आलिया को सब कुछ बताती है। आर्यन शाइना और सहाना को लड़ते हुए देखता है। रणबीर उन्हें रोकने के लिए चिल्लाता है। वे एक-दूसरे से सॉरी कहने से इनकार करते हैं और चले जाते हैं।

आलिया पल्लवी के कमरे में जाती है

आलिया पल्लवी के कमरे में जाती है और उसे धमकाती है और पूछती है कि वह रिया से रणबीर को तलाक देने के लिए कैसे कह सकती है। दीदा उन्हें बाहर से सुनती है। पल्लवी उसे बताती है कि उसने रिया से तलाक लेने के लिए कहा ताकि प्राची वहीं रहे। यह सुनकर दीदा खुश हो जाती है।

पल्लवी कहती है कि यह रिया की बेहतरी के लिए है। रिया वहां आती है और कहती है कि वह रणबीर को तलाक नहीं देगी चाहे कुछ भी हो। आलिया उन्हें बताती है कि वे एक नकली तलाक की व्यवस्था कर सकते हैं लेकिन इसे वास्तविक बना देंगे ताकि प्राची को जन्म देने तक तनाव न हो और उसके बाद उसे बाहर निकाल दिया जाएगा।

प्राची मुस्कुराती है

प्राची दीदा से कहती है कि सहाना और शाइना लड़े। सहाना उसे बताती है कि शाइना रिया का पक्ष ले रही है। प्राची कहती है कि वह रिया के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती क्योंकि वह उसकी बहन है। प्राची जाने वाली होती है कि रणबीर अपने बच्चे से बात करता है। वह उससे कहता है कि वह उसके जैसी बेटी चाहता है। प्राची मुस्कुराती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news