होम / जल्द ही शादी बंधन में बांधने जा रही है कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस के एक पोस्ट ने मचा दी खलबली

जल्द ही शादी बंधन में बांधने जा रही है कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस के एक पोस्ट ने मचा दी खलबली

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 28, 2022, 12:51 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Kiara Advani is going to tie the knot soon): बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, दोनों ही बेहतरीन एक्टर है। अकसर दोनों ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ पहली बार ‘शेरशाह’ मूवी में नजर आए थे। फैंस को इन दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन खूब पसंद आई है।

https://www.instagram.com/reel/CldTbygg8F1/?igshid=YmMyMTA2M2Y= 

अब तक मीडिया में कई अटकले लग रहे थे कि ये दोनों ही जल्द शादी करने वाले है। इस पर सलमान खान ने बिग बॉस के सेट से पर्दा उठाया था। जब सिद्धार्थ अपनी फिल्म थैंक गॉड की प्रमोशन के लिए आए थे। फैंस को उस समय हिंट मिल चुका था कि ये दोनों लवबर्ड्स जल्द ही शादी करने वाले है।

कियारा आडवाणी ने किया पोस्ट  

लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कियारा अडवाणी ने एक पोस्ट किया है। कियारा ने एक वीडियो शेयर करते हुए उसमे कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ‘मैं अब ज्यादा समय तक इसे नहीं छुपा सकती, आने वाली 2 तारीख को मैं इसका ऐलान करूंगी।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस कयास गा रहे हैं कि 2 दिसंबर को कियारा एक्टर सिद्धार्थ के साथ अपनी शादी का एलान करने वाली हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कियारा आडवाणी की इस पोस्ट को देखने के बाद कमेंट करते हुए कहा कि क्या इस दिन आपका प्री वेडिंग शूट है। एक यूजर ने लिखा कि आप और सिद्धार्थ शादी करने जा रहे हैं। खैर ये फैंस कयास लगा रहे हैं कि कियारा शादी के बंधन में बंधने वाली है लेकिन इस खबर और पोस्ट में कितनी सच्चाई को तो खुद कियारा ही बता सकती हैं.

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT