होम / कौन बनेगा करोड़पति 14 : प्रतियोगी संपदा ने खुलासा किया कि वह महामारी के दौरान सोनू सूद के साथ कैसे जुड़ी

कौन बनेगा करोड़पति 14 : प्रतियोगी संपदा ने खुलासा किया कि वह महामारी के दौरान सोनू सूद के साथ कैसे जुड़ी

Mukta • LAST UPDATED : August 12, 2022, 11:54 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : कौन बनेगा करोड़पति 14 का प्रसारण 7 अगस्त से शुरू हुआ था और यह शो पहले ही टीवी स्क्रीन पर टॉप रेटेड शो में से एक बन चुका है। क्विज शो को बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं और लोग उनके मनोरंजक होस्टिंग स्टाइल के प्रशंसक हैं। यह शो सालों से अपने वफादार फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर रहा है और मौजूदा सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। हाल ही के एपिसोड में संपदा ने हॉट सीट ले ली थी। अमिताभ बच्चन को बहुत सतर्क रहने का मज़ाक उड़ाते देखा गया क्योंकि वह और उनके पति सरकारी अधिकारी थे।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया कि वह किसी खास के साथ जुड़ने वाले हैं। फिर वह अभिनेता सोनू सूद से एक वीडियो कॉल जोड़ता है। पता चलता है कि सोनू प्रतियोगी संपदा को जानता है। अभिनेता ने साझा किया कि कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान संपदा ने उनकी बहुत मदद की थी। वह कहते हैं, “जब हम कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर की चपेट में थे और ऑक्सीजन का संकट था, तो संपदा ने न केवल अपने जिले बल्कि आसपास के जिलों तक पहुंचने और जुड़ने में उनकी बहुत मदद की।”

संपदा ने साझा किया कि सोनू की टीम के सदस्य ने एक मामले के लिए पहली लहर के दौरान उससे संपर्क किया था। उसने एक मामला सुलझा लिया था। और फिर दूसरी लहर के दौरान वह सोनू की टीम से जुड़ी रहीं। उसने साझा किया कि वह अपने संपर्कों तक पहुंच गई और सोनू सर के कनेक्शन के साथ मदद मिली। अमिताभ ने उन्हें धन्यवाद दिया और इतना अच्छा काम करने के लिए बधाई दी।

संपदा ने अपनी तीनों जीवनरेखाओं को 12,50,000 रुपये के प्रश्न के लिए समाप्त कर दिया – इनमें से किस देश के संविधान की प्रस्तावना ‘हम, लोग …’ शब्दों से शुरू नहीं होती है? A. जाम्बिया, B. दक्षिण कोरिया, C. बांग्लादेश, D. फ्रांस

वह पहले ऑडियंस पोल का उपयोग करती है और दक्षिण कोरिया को अधिकतम वोट मिलता है। हालांकि, संपदा जवाब को लेकर झिझक रही थी। वह फिर अपनी दूसरी जीवन रेखा का उपयोग करती है – एक दोस्त को वीडियो कॉल करें और उसका दोस्त जवाब के बारे में अनिश्चित है। वह अपनी अंतिम जीवन रेखा 50:50 का उपयोग करती है और विकल्प सी और डी के साथ छोड़ दिया जाता है। बहुत सोचने के बाद वह विकल्प डी के लिए जाती है और राशि जीत जाती है।

वह 25 लाख रुपये के लिए सवाल का प्रयास करती है। तेलंगाना का रामप्पा मंदिर, यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल, इनमें से किससे अपना लोकप्रिय नाम प्राप्त करता है? A. एक राजा, B. एक पुजारी, C. एक सेना कमांडर, D. एक मूर्तिकार। संपदा खेल खेलती है और विकल्प बी का उत्तर देती है। वह गलत उत्तर देती है और विकल्प डी सही उत्तर होता है। उसकी पुरस्कार राशि घटकर 3,20,000 रुपये रह गई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें