होम / कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति सितंबर में ख़त्म करेंगे 'मेरी क्रिसमस' फिल्म का शेड्यूल, देखें तस्वीरें

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति सितंबर में ख़त्म करेंगे 'मेरी क्रिसमस' फिल्म का शेड्यूल, देखें तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : August 12, 2022, 1:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): कटरीना कैफ जो पति विक्की कौशल के साथ मालदीव की छुट्टी से लौटने के तुरंत बाद, निर्देशक श्रीराम राघवन की आगामी थ्रिलर, मेरी क्रिसमस पर विजय सेतुपति के साथ काम फिर से शुरू किया। रमेश तौरानी और संजय राउतरे प्रोडक्शन के इस प्रोडक्शन के लिए कलाकार एक साथ रिहर्सल कर रहे थे। इंडिया न्यूज़ आपके लिए इस फिल्म से जुडी बेहद ही जरूरी अपडेट आपके लिए लेकर आया है। हमने सुना है कि कैटरीना, विजय और संजय कपूर अभिनीत यह फिल्म अपने अंतिम चरण में है, और अभिनेता जल्द ही फिल्म के लिए फिल्मांकन फिर से शुरू करेंगे।

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सेट की तस्वीर 

Katrina Kaif and Vijay Sethupathi to wrap up 'Merry Christmas' Schedule

“उन्होंने पहले ही फिल्म के सत्तर पूर्ण भाग पूरे कर लिए हैं, और शेष तीस प्रतिशत की शूटिंग अगस्त और सितंबर में की जाएगी। उनका मुंबई में एक सप्ताह का कार्यक्रम है जो अगले सप्ताह से शुरू होगा, जिसके बाद सितंबर में एक और तीन सप्ताह का कार्यक्रम होगा जो मुंबई और पुणे में विभाजित है। सितंबर का शेड्यूल आखिरी है जिसके बाद वे फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे। ये दो बेहद अहम शेड्यूल हैं और पूरी कास्ट इसका हिस्सा होगी। जहां इस महीने वे कुछ गहन दृश्य फिल्माएंगे, वहीं अगले महीने गाने के दृश्यों का भी मिश्रण होगा। इस बीच, श्रीराम ने पहले ही फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है, ”विकास के करीबी एक सूत्र ने बताया।

पिछले साल दिसंबर में अपनी शादी के बाद कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की थी। “नई शुरुआत। मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक #श्रीरामराघवन के साथ सेट पर वापस! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहता था, जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना एक सम्मान की बात है। @rameshtourani और @sanjayroutraymatchbox द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए @actorvijaysethupathi के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

सेतुपति का वर्क फ्रंट

हिंदी में, सेतुपति अगली बार राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के आगामी वेब शो में शाहिद कपूर राशि खन्ना के साथ और संतोष सिवन की मुंबईकर की विक्रांत मैसी के साथ दिखाई देंगे। जबकि उन्होंने बाद के लिए शूटिंग पूरी कर ली है, दक्षिण सुपरस्टार के जल्द ही राज और डीके के शो के लिए फिल्मांकन शुरू करने की उम्मीद है। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ के पास रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, गुरमीत सिंह की फोन बूट, अली अब्बास जफर की अनटाइटल्ड महिला सुपरहीरो फिल्म और मनीष शर्मा की टाइगर 3 पाइपलाइन में हैं।

मेरी क्रिसमस विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना की पहली परियोजना है। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह टाइगर 3, जी ले जरा और फोन भूत में नजर आएंगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT