होम / कार्तिक आर्यन ने शहजादा फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर, अभिनेता ने 15 घंटे से अधिक समय तक शूट किया

कार्तिक आर्यन ने शहजादा फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर, अभिनेता ने 15 घंटे से अधिक समय तक शूट किया

Sachin • LAST UPDATED : August 12, 2022, 10:47 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा से शुरुआत की और तब से उन्होंने लगातार हिट फिल्मे ही दी है। अभिनेता ने लव आज कल 2, पति पत्नी और वो, लुका चुप्पी, सोनू के टीटू की स्वीटी, धमाका और अन्य जैसी फिल्मों में अपने अभिनय को साबित किया। इसके बाद, वह कृति सनोन के साथ शहजादा में अभिनय करेंगे, कार्तिक की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में अपडेट करते हैं।

जिसके बारे में बोलते हुए, कुछ ही घंटों पहले, स्टार ने अपने फैंस के साथ अपनी आने वाली फिल्म शहजाद की शूटिंग के दौरान एक नई बीटीएस (बिहाइंड-द-सीन) फोटो के साथ व्यवहार किया। मिरर सेल्फी शेयर करते हुए प्यार का पंचनामा अभिनेता ने लिखा, “#शहजादा…सुबह से ले कर रात तक शूट…15 घंटे और आगे भी।”

कार्तिक आर्यन की इंस्टाग्राम स्टोरी

Kartik Aaryan shares pic from Sets of 'Shehzada', Shot for over 15 hours

शहजादा के बारे में बात करते हुए, फिल्म लुका चुप्पी के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सनोन दूसरी बार एक साथ एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे। शहजादा अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। बिन बुलाए के लिए, रोहित धवन के निर्देशन को अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु का बॉलीवुड रूपांतरण कहा जाता है।

इसके अलावा, कार्तिक की किटी में कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा है। इसे एक प्रेम गाथा कहा जाता है और साजिद नाडियाडवाला के साथ कार्तिक के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा और समीर विद्वान द्वारा निर्देशित है। पहले इसे ‘सत्यनारायण की कथा’ नाम दिया गया था, अब इसे ‘सत्यप्रेम की कथा’ में बदल दिया गया है। इस बीच, कार्तिक ने हाल ही में कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला के साथ एक शीर्षक वाली फिल्म की भी घोषणा की। इसके 2023 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट 

शहजादा के अलावा, कार्तिक आर्यन अगली बार शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म, ‘फ्रेडी’ में अलाया एफ के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, कार्तिक की किटी में ‘सत्यनारायण की कथा’ भी है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स के बैनर तले किया जाएगा। कार्तिक हंसल मेहता के साथ सोशल ड्रामा ‘कैप्टन इंडिया’ में भी काम करेंगे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT