होम / करीना कपूर ने सारा अली खान को जन्मदिन पर भेजी शुभकामनाएं, सैफ अली खान के साथ शेयर की तस्वीर

करीना कपूर ने सारा अली खान को जन्मदिन पर भेजी शुभकामनाएं, सैफ अली खान के साथ शेयर की तस्वीर

Sachin • LAST UPDATED : August 12, 2022, 3:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): सारा अली खान जो अपने एक्टिंग टैलेंट के लिए जनि जाती है और बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अपने पिता सैफ अली खान के काफी करीबी है और यह किसी से छिपा नहीं है। हमने सारा और इब्राहिम अली खान को कई मौकों पर सैफ और करीना कपूर खान से अक्सर मिलते देखा है। खैर, आज अभिनेत्री का जन्मदिन है और बेबो ने उनके लिए सबसे प्यारी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने केदारनाथ अभिनेत्री की एक पुरानी तस्वीर साझा की और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

सारा अली खान को करीना कपूर खान ने बर्थडे विश किया

Kareena Kapoor sends Sara birthday wishes, Shares Pic with Saif Ali Khan

अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए, करीना कपूर खान ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ सारा अली खान की एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि एक प्यारी सी नारंगी पोशाक पहने एक बच्ची सारा अपने पिता के ठीक सामने बैठी है, जबकि सैफ आगे झुक गया है और उसकी नाक को चूमते देखा जा सकता है। सैफ शर्टलेस हैं और उन्होंने नीले रंग की पैंट पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बेबो ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा! आज आपके लिए असीमित पिज्जा और केक” दिल वाले इमोजी के साथ।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

सारा अली खान, जिन्हें आखिरी बार धनुष और अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे में देखा गया था, विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट नामक एक फिल्म पर काम कर रही हैं। फिल्म सारा के साथ विक्रांत के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। इसके अलावा, वह पहली बार लक्ष्मण उटेकर की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। फिल्म के फर्स्ट लुक ने पहले ही काफी चर्चा बटोरी है। उनके भाई इब्राहिम अली खान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनकी सहायता कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और उसी पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है, क्योंकि यह अगले साल एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT