होम / Jiah Khan Case: खारिज हुई जिया की माँ राबिया खान की याचिका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस की मौत को बताया सुसाइड

Jiah Khan Case: खारिज हुई जिया की माँ राबिया खान की याचिका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस की मौत को बताया सुसाइड

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 28, 2022, 5:50 pm IST

(इंडिया न्यूज़,Jia’s mother Rabia Khan’s petition dismissed, Bombay High Court calls the actress’s death a suicide): एक्ट्रेस जिया खान की मौत की गुथी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। जिया खान की माँ राबिया खान कई बार कह चुकी है उनकी बेटी की हत्या हुई, लेकिन कानून ये बात मानने को तैयार नहीं है। कानून का कहना है कि जिया खान ने सुसाइड की है।

हाईकोर्ट का कहना है कि सीबीआई ने इस मामले में गंभीर जांच की है, जिसमें सामने आया कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी। हाईकोर्ट ने, राबिया की मां को कहा कि वो इसे आत्महत्या बताकर केस को खींचने की कोशिश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि राबिया खान की याचिका को खारिज कर दिया था। जस्टिस एएस गडकरी और जस्‍ट‍िस एमएन जाधव की बेंच ने कहा था कि उनकी मां इसे हत्या बताने की पूरी कोशिश कर रही हैं, जो गलत है। इस फैसले की रिपोर्ट 27 सितंबर को सामने आई है।

उनकी मौत को लेकर उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर आरोप था कि उन्होंने एक्ट्रेस को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। जिया की मां राबिया खान ने दावा किया था कि उनकी बेटी का मर्डर किया गया है। हालांकि कोर्ट का कहना है कि इस मामले में CBI ने हर एंगल और बारीकी से जांच की है, जिसका नतीजा ये निकला कि जिया ने खुदकुशी की थी, उनकी हत्या नहीं की गई।

जिया की मां ने सूरज पंचोली पर कई आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि सूरज उनकी बेटी को नीचा दिखाते थे। वो अपने दोस्तों के सामने जिया के साथ बुरा बर्ताव करते थे और अन्य महिलाओं के साथ फ्लर्ट करते थे। दोनों की मुलाकात साल 2012 में सितंबर में हुई थी और अक्टूबर तक दोनों एक साथ रहने लगे थे।

जिया की मां ने गवाही के दौरान बताया था कि सूरज पंचोली उनकी बेटी का शारीरिक और मानसिक शोषण करते थे। इतना ही नहीं वो उसके लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल भी किया करते थे।

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा, सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में देगें 50 प्रतिशत आरक्षण
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और झटका, शिवराज पाटिल चाकुरकर की बहू बीजेपी में होंगी शामिल
K Padmarajan: 238 बार चुनाव में मिली हार, इलेक्शन किंग से दुनिया में मशुहार, लोकसभा 2024 चुनाव में यहां से लड़ने की तैयारी
Katas Raj Temples: पाकिस्तान का यह हिंदू मंदिर बेहद है खास, भगवान शिव के आंसुओं से बने झील में स्थित
Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए
Raju Pal Murder Case: राजू पाल हत्याकांड में सात लोग दोषी करार, अतीक अहमद का भी नाम शामिल
Arvind Kejriwal: केजरीवाल का टाइम लिमिटेड, मैडम पद के लिए तैयारी कर रहीं, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का हमला
ADVERTISEMENT