होम / झलक दिखला जा 10 : मेकर्स ने साँझा किया प्रोमो

झलक दिखला जा 10 : मेकर्स ने साँझा किया प्रोमो

Mukta • LAST UPDATED : August 12, 2022, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : झलक दिखला जा टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे मनोरंजक और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। फ्रैंचाइज़ी ने अपने पिछले सीज़न में अपार सफलता हासिल की और 5 साल के अंतराल के बाद टेलीविज़न पर शानदार वापसी करेगी। प्रारूप के अनुसार, इस शो में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी।

जब से इस डांस रियलिटी शो के निर्माताओं ने इसकी वापसी की आधिकारिक घोषणा की है, तब से प्रशंसकों के लिए शांत रहना मुश्किल हो रहा है। निर्माताओं ने अब शो की रिलीज की तारीख की घोषणा कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है।

कलर्स ने जज माधुरी दीक्षित और प्रतियोगी अमृता खानविलकर की विशेषता वाला एक नया प्रोमो साझा किया। इस क्लिप में दोनों को साथ में डांस करते देखा जा सकता है। जहां माधुरी गुलाबी साड़ी में एंगेलिक लग रही हैं, वहीं अमृता भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि उन्होंने नवारी साड़ी पहनी है। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, “माधुरी दीक्षित और अमृता खानविलकर आ गए हैं कुछ ऐसे डांस मूव्स, जो मजबूर कर देंगे आपको भी उनसे जुड़ने और ग्रूव करने के लिए! देखिए #झलक दिखला जा 3 सितंबर से सत-रवि, रात 8 बजे, सिर्फ # रंग बराबर।”

प्रोमो देखने के लिए यहां क्लिक करें

झलक दिखला जा 10 के कंफर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, नीति टेलर और गशमीर महाजनी हैं। शो के ऑन एयर होने से पहले दर्शक शो के ऐसे कई रोमांचक प्रोमो की उम्मीद कर सकते हैं। झलक दिखला जा 10 को फिल्म निर्माता करण जौहर, कालातीत सौंदर्य माधुरी दीक्षित नेने द्वारा जज किया जाएगा और उनके साथ अंतर्राष्ट्रीय कलाकार नोरा फतेही शामिल होंगी।

लंबे इंतजार के बाद, झलक झलक दिखला जा 10 आखिरकार 3 सितंबर को कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा और हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे ही प्रसारित होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
ADVERTISEMENT