होम / जीने दे सॉन्ग आउट : आसिम रियाज का एक और रैप गाना रिलीज

जीने दे सॉन्ग आउट : आसिम रियाज का एक और रैप गाना रिलीज

Mukta • LAST UPDATED : August 17, 2022, 12:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : असीम रियाज बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के बाद सुर्खियों में आए, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था। इसके बाद, एक के बाद एक, असीम ने संगीत व्यवसाय में अपने पैर जमा लिए और कुछ हिट ट्रैक दिए। उनका आखिरी रैप गाना ‘आवाज’ उनके प्रशंसकों के बीच काफी हिट रहा और इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया। अब, असीम ने जीने दे नामक एक और रैप गीत जारी करके अपने फैंस को खुश किया।

जीने दे में, असीम गीत और उसके नाम को स्वैग में पेश करके शुरू करते हैं। वीडियो में लक्जरी कारों और आसिम को उनके एलिमेंट्स में दिखाया गया है। संगीत के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, असीम कहते हैं, “मुझे संगीत पसंद है। हर दिन, मैं अधिक से अधिक सीखता हूं। मेरे संगीत में एक संदेश है। मुझे लगता है कि अगर मेरे पास शक्ति और एक्सपोजर है तो बदलाव लाने के लिए उपयोगी सिद्ध होगा”।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, असीम रियाज ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना से मुलाकात की। दोनों एक दूसरे की भावनाओ को समझने लगे। जब उन्होंने डेटिंग शुरू की तो यह वास्तव में उनके दर्शकों के लिए आश्चर्यजनक खबर थी। तब से, उनका रिश्ता मजबूत हो गया है। वे टेली की दुनिया के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, असीम को नाइट्स एन फाइट्स और कई अन्य हिट ट्रैक देते हुए देखा गया था। इसके अलावा, असीम और हिमांशी ने पिंजारा और गवारा नहीं जैसे कई संगीत वीडियो में अभिनय किया, जो उनके फैंस के बीच हिट रहे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Shilpa Shetty ने किया कन्या पूजन, अपनी बेटी के पैर धोकर ऐसे मनाई अष्टमी, देखें वीडियो
NEET PG 2024: NEET PG 2024 की आवेदन प्रक्रिया आज से होगी शुरू, देखें पूरा एक्जाम शेड्यूल- Indianews
Lok Sabha Election 2024: गुजरात में AAP के स्टार प्रचारक की लिस्ट जारी, सीएम केजरीवाल का भी नाम
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की दूसरी सालगिरह की इनसाइड तस्वीरें आई सामने, बेटी राहा से फूड मेन्यू तक की दिखी झलक -Indianews
PM Modi in Bengal: टीएमसी ने रामनवमी समारोह को रोकने की साजिश की, पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला- Indianews
IPL 2024: RCB की हार के बाद टेनिस स्टार महेश भूपति का टूटा दिल, BCCI से लगाई ऐसी गुहार – Indianews
Maniesh Paul ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से की मुलाकात, खास बातचीत की वीडियो की शेयर -Indianews