होम / जन्माष्टमी 2022: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने लक्ष्य को बनाया कृष्ण जी

जन्माष्टमी 2022: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने लक्ष्य को बनाया कृष्ण जी

Mukta • LAST UPDATED : August 19, 2022, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध सेलिब्रिटी जोड़ों में से हैं। अपने कॉमेडी कौशल के कारण दोनों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए भारती और हर्ष आठ साल पहले कॉमेडी सर्कस शो के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। भारती शो में एक प्रतियोगी थीं, जबकि हर्ष उसी शो में एक पटकथा लेखक थे। फिर वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और 3 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों को 3 अप्रैल, 2022 को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। भारती और हर्ष अपने बेटे को प्यार से ‘गोला’ कहते हैं और उसका नाम लक्ष्य रखा।

भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर लक्ष्य के साथ खेलते हुए हर्ष का एक मनमोहक वीडियो साझा किया। कॉमेडियन ने अपने बेटे की पहली जन्माष्टमी को विशेष बनाना सुनिश्चित किया और इस छोटे से गोले को कृष्ण के रूप में सजाया। लक्ष्य प्यारा लग रहा है क्योंकि उसने पीले रंग की पोशाक पहनी है और उसके सिर पर एक छोटा मोर का पंख है। प्रशंसकों ने भारती के कमेंट सेक्शन में अद्भुत कमेंट किये और लक्ष्य पर अपार प्यार बरसा दिया है।

भारती का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

पेशेवर मोर्चे पर, भारती और हर्ष, जो अपने बेदाग होस्टिंग कौशल के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर्स 2 की मेजबानी की। इससे पहले, वे हुनरबाज़ और उनके होम प्रोडक्शन शो, खतरा खतरा खतरा में व्यस्त थे, जो कि है दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट, जिसका नाम बाद में बदलकर द खतरा खतरा शो कर दिया गया। दोनों ने हाल ही में स्टार परिवार के साथ रविवर की शोभा बढ़ाई और जल्द ही लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराते हुए दिखाई देंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT