होम / नारंगी रंग की ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हिना खान

नारंगी रंग की ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हिना खान

Mukta • LAST UPDATED : August 12, 2022, 11:17 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates ( Mumbai) : हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। हिना को अपने परफॉर्मेंस और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है।

Hina Khan Image

वह टेलीविजन उद्योग में एक फैशन आइकन हैं और अपने बेदाग फैशन सेंस से फैशन पुलिस को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री की बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके प्रशंसक सार्वजनिक डोमेन में उनकी तस्वीरों के सामने आने का इंतजार करते हैं। उनके फैंस उनके लिए बहुत उत्सुक हैं और हमेशा उनकी तस्वीरों पर अपने प्यार की बौछार करते हैं।

Hina Khan in an Orange Dress

हिना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला अपलोड करके अपने फैंस को खुश किया। इन तस्वीरों में, हिना ने रफ़ल स्लीव्स के साथ एक नारंगी ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। उनकी एक्सेसरीज कम से कम हैं और आकर्षक पोज देते हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया, “हैलो”। फैंस उनके प्यार से उनकी तस्वीरों की बौछार करने के लिए काफी तेज थे।

Hina Khan

हिना ने अपनी आगामी फिल्म, कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर का अनावरण करने के लिए कान्स फिल्म समारोह 2022 में भाग लिया। कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने से पहले हिना यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में रुकी थीं। इस इवेंट में हिना को उनकी फिल्म लाइन्स के लिए ‘ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईयर’ के प्रतिष्ठित अवॉर्ड से नवाजा गया।

Hina Khan Pics

हिना लोकप्रिय डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाने के बाद स्टारडम की ओर बढ़ी। वह बिग बॉस के सीजन 11 में भी एक प्रतियोगी थी, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था और जिसमें वह दूसरे स्थान पर आई थी।

Hina Khan Images

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT