मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी का फार्महाउस हुआ सील, अवैध तरीके से बनाने का आरोप

(इंडिया न्यूज़, Famous singer Daler Mehndi’s farmhouse sealed): फेमस पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी सदैव सुर्खियों में रहते है लेकिन इस बार सुर्खियों में उनका कोई गाना नहीं है बल्कि हरियाणा गुरुग्राम में स्थित उनका फार्महाउस। दरअसल, गुरुग्राम जिला प्रशसान के अधिकारियों ने मंगलवार को सोहना में दमदमा झील के पास गायक दलेर मेहंदी समेत तीन लोगों के फार्म हाउस को सील कर दिया।

नगर नियोजन संबंधी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ये जानकारी दी है। बता दें, जिला नगर नियोजक (डीटीपी) अमित मधोलिया ने कहा, ‘ये झील के जलग्रहण क्षेत्र में बने अनधिकृत फार्महाउस थे। इस वजह से इन तीनों फार्महाउस को सील कर दिया गया है। इन्हें बिना किसी अनुमति के अरावली रेंज में बनाया गया था।’

आपको बता दें सान्या घोष बनाम हरियाणा राज्य मामले में राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) के आदेश का पालन करते हुए पुलिस की मदद से तीनों फार्महाउसों के खिलाफ यह अभियान चलाया गया है। एक्शन के दौरान सदर सोहना के थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम वहां तैनात की गई थी। जानकारी के मुताबिक विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जिन तीन फार्महाउस को सील किया गया है, उसमें से एक फार्महाउस पंजाबी गायक दलेर मेहंदी का है। इतना ही नहीं यह फार्महाउस करीब डेढ़ एकड़ एरिया में बना हुआ है.

Latest news
Related news