स्वेता तिवारी के घर की औरतों के साथ हुआ जुल्म, लोगों ने दें डाला ये नाम

(इंडिया न्यू़ज़, Cruelty happened with the women of Sweta Tiwari’s house, people gave this name): टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं। जिस पर जहां एक्ट्रेस को फैंस की तरफ से उनका सपोर्ट मिलता है। वहीं, तमाम नेटिजन्स श्वेता को काफी खरी-खोटी भी सुनाते हैं। लेकिन एक्ट्रेस इन सब पर बिना ध्यान दिए अपने छोटे से परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिताने में व्यस्त हैं। इस बीच हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उनका घर ‘सीता का घर’ कहलाता है। साथ ही उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है। जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

श्वेता ने ये बातें मीडिया चैनल के साथ बातचीत में बताई हैं। जिसमें उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा मां का अपराध महसूस किया है। खासकर जब मेरी बेटी बड़ी हो रही थी। उन दिनों मुझे अपनी बेटी की देखभाल करने की इतनी समझ नहीं थी। उस समय मैं प्रोडक्शन हाउस से सुविधाएं मांगने की बहुत अच्छी स्थिति में नहीं थी, मेरे पास भी समय नहीं था। जो भी समय मिलता, वह मेरे निजी जीवन की खराब स्थिति के चलते बर्बाद हो जाता। मैंने पलक को बहुत कम समय दिया है, लेकिन मैं कभी-कभी राहत महसूस करती हूं कि मैं उसके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकी।”

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर को ‘सीता का घर’ कहा जाता है ऐसा क्यों है, इस बारे में भी श्वेता ने खुलासा किया। वो कहती हैं, “बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन मेरे असली घर को उनके द्वारा ‘सीता का घर’ के नाम से जाना जाता है, जो हमारे आस-पास रहते हैं। वे इसे ‘सीता का घर’ इसलिए कहते हैं, क्योंकि हमारे घर में महिलाएं ज्यादा हैं। मेरी मां, मेरी बेटी, मेरी नौकरानियां हम में से हर एक ने अपने जीवन में किसी-न-किसी तरह की अशांति का सामना किया है। बात चाहे पति की हो, परिवार की हो, बेटियों की हो, कुछ-न-कुछ हुआ है हमारा घर महिलाओं से भरा हुआ है.”

 

Latest news
Related news