होम / Dhanashree: नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की जुबानी जंग में हुई चहल की पत्नी की एंट्री, दिया हैरान करने वाला बयान

Dhanashree: नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की जुबानी जंग में हुई चहल की पत्नी की एंट्री, दिया हैरान करने वाला बयान

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 27, 2022, 12:58 pm IST

(इंडिया न्यूज़,Chahal’s wife enters Neha Kakkar-Falguni Pathak’s war of words, gives shocking statement): पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच कोल्ड वॉर जारी है। कुछ दिनों पहले रिलीज हुए नेहा कक्कड़ का गाना ‘ओ सजना’ के बाद से ही फाल्गुनी पाठक लगातार उन पर हमला कर रही हैं।

दोनों के बीच जारी कोल्ड वॉर में अब कोरियोग्राफर धनश्री ने एंट्री कर ली है। दरअसल नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गाने में प्रियांक शर्मा के साथ धनश्री भी स्क्रीन साथ में शेयर करते नजर आई हैं। ऐसे में जायज है धनश्री की प्रतिक्रिया देना लेकिन इस गाने को लेकर उठे विवाद पर धनश्री ने हैरान करने वाला बयान दे दिया है।

बता दें कि,हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए धनश्री ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी। एक बातचीत में उन्होंने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के नए वर्जन को ओरिजिनल गाने से बेहतर बताया है। अपने इस गाने का बचाव करते हुए धनश्री ने कहा कि “हम सभी को यह गाना बेहद पसंद है। हमने से बचपन से इस गाने को सुना है और हर साल ही इसे सुनते हैं। जब हमें इस गाने को रिक्रिएट करने के बारे में पता चला तो हम बेहद उत्साहित थे। हमने सोचा था कि जब इस गाने को सभी के सामने पेश किया जाएगा तो लोग इसे पसंद करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे संगीतकार तनिष्क बागची, नेहा और जानी सभी लोगों ने मिलकर इसे और भी बेहतर बनाया है। उन्होंने गाने के साथ जो भी किया उसे और बेहतर करने की ही कोशिश की है।” गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ का गाना ओ सजना सामने आते ही विवादों में घिर गया है। दरअसल, 90 के दशक का मशूहर गाने मैंने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के इस रीमिक्स वर्जन को लोगों से सिरे से नकार दिया। इतना ही नहीं इस गाने को लेकर भड़ास निकालते हुए यूजर्स सोशल मीडिया पर नेहा को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

इतना ही नहीं खुद इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी इस नए गाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि नेहा ने इस गाने को बर्बाद कर दिया है। इसे सुनने के बाद बस मुझे उल्टी आनी बाकी थी.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT