होम / ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर की डेट आई सामने! जानिए कब से शुरू होगा यह रियल्टी शो

‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर की डेट आई सामने! जानिए कब से शुरू होगा यह रियल्टी शो

Prachi • LAST UPDATED : August 6, 2022, 1:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tv Serial News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर दुबई में हैं और एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मुंबई लौटते ही वे ‘भाईजान’ के अगले शेड्यूल पर लग जाएंगे। वहीं सलमान खान द्वारा होस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन को लेकर भी आए दिन अपडेट आ रहा है। बता दें कि लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार अब इस शो के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। दरअसल रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान एक बार फिर इस शो में बतौर होस्ट नजर आएंगे और 1 अक्टूबर से इसका प्रसारण शुरू किया जाएगा। दावा यहां तक किया जा रहा है कि सलमान खान सितम्बर के दूसरे सप्ताह में शो के प्रोमो की शूटिंग शुरू कर देंगे।

इस बार एक्वा होगी बिग बॉस 16 शो की थीम

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर वायरल हुई थी कि इस बार शो की थीम एक्वा (पानी से संबंधित) हो सकती है। शो के खबरी लाल नाम के फैन पेज से कुछ तस्वीरें भी साझा की गई थीं, जिनमें बिग बॉस के घर का एक्वा थीम वाला घर दिखाई दे रहा था। बता दें कि शो के पिछले सीजन की विजेता तेजस्वी प्रकाश रही थीं, जबकि प्रतीक सहजपाल इसके रनरअप थे। शो के अन्य फाइनलिस्ट में करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और निशांत भट थे।

वहीं इस रिपोर्ट में आगे लिखा है कि इस बार शो के लिए मेकर्स द्वारा अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे जाने-माने सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में को आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सितम्बर में ‘भाईजान’ शूट करेंगे सलमान

बात सलमान खान की करें तो पिछले महीने उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई थी। बावजूद इसके वे लगातार अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने में व्यस्त हैं। उन्होंने पिछले कुछ महीनों में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर ली है और अब वे अन्य फिल्म ‘भाईजान’ की तैयारी पर लग गए हैं। फिल्म में वे बतौर एक्टर तो काम कर ही रहे हैं। साथ ही इसके प्रोड्यूसर भी हैं।

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान फिलहाल दुबई में आराम कर रहे हैं। लेकिन जल्दी ही वे मुंबई लौटेंगे और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग सितम्बर में शुरू करने की प्लानिंग है। फिल्मों के अलावा सलमान खान अपने दूसरे टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए’ का अगला सीजन लाने की तैयारी भी कर रहे हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार आखिर क्यों इतनी फिल्में साइन करते हैं, एक्टर ने बताई इसकी वजह!

ये भी पढ़े : दिशा पटानी ने छोटी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नीचे बैठकर ली ऐसी सेल्फी, लड़कों की भीड़ ने कर दी यह हरकत!

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT