Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव के परिवार से मिलने के बाद भावुक हुई भारती सिंह,रोते हुए नजर आई भारती सिंह

(इंडिया न्यूज़,Bharti Singh gets emotional after meeting Raju Srivastava’s family): मशूहर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनके निधन की खबर से ना सिर्फ मनोरंजन जगत बल्कि पूरा देश दुखी है। एक महीने से ज्यादा तक अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन ने 21 सितंबर को आखिर सांस ली। दिल्ली में अंतिम संस्कार के बाद मुंबई में उनके परिवार ने एक प्रार्थना सभी रखी थी। बीते दिन आयोजित हुई इस सभा में मनोरंजन जगत के कई कलाकार शामिल हुए। इस दौरान मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी राजू श्रीवास्तव को श्रध्दांजलि देने पहुंचीं।

प्रार्थना सभा में पहुंचे सभी कलाकारों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इस दौरान भारती सिंह राजू श्रीवास्तव के परिवार से मिलकर भावुक हो गईं। हाल ही में सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के लिए रखी इस प्रार्थना सभी के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें भारती सिंह भावुक होती नजर आ रही हैं। सामने आए इस वीडियो में भारती रोती हुईं नजर आईं।

इतना ही नहीं उनके चेहरे पर उदासी और राजू श्रीवास्तव के जाने का दुख साफ नजर आ रहा है। इस दौरान भावुक हुईं कॉमेडियन को कपिल शर्मा संभालते नजर आए। वहीं, कपिल भी राजू श्रीवास्तव के निधन से दुखी दिखाई दिए। बता दें कि कपिल और भारती दोनों ने ही राजू के साथ काम किया था। कॉमेडियन कई बार द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे। ऐसे में उनके जाने से हर उनके साथी कलाकार बेहद दुखी हैं.

Latest news
Related news