होम / ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग हुई शुरू, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग हुई शुरू, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : August 21, 2022, 12:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tv Serial News (Mumbai) :

टीवी का पॉपलुर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से लौट रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ विदेश टूर पर थे, ऐसे में कुछ समय के लिए शो टीवी पर आॅफ एयर हो गया था। लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार अर्चना पूरन सिंह जो कि इस शो का अहम हिस्सा हैं उन्होंने इस बात पर मुहर भी लगा दी है और बताया है कि इसका जल्द ही प्रोमो रिलीज होगा, जिससे मालूम चल जाएगा कि शो का नया फॉर्मेट कैसा होगा। दरअसल एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी बनाया है और इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

(Click Here)

the kapil sharma show
the kapil sharma show

दरअसल, पॉप्युलर कॉमेडियन कपिल शर्मा लंबे ब्रेक के बाद सभी टीवी पर वापसी कर रहे हैं। फैन्स को ये खुशखबरी हालांकि पहले मिल चुकी थी लेकिन अब अर्चना पूरन सिंह ने कंफर्म कर दिया है। बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो बनाकर उन्होंने शेयर किया, जिसमें शो को लेकर उनकी एक्साइटमेंट साफ झलक रही है। और खुशी होगी क्यों नहीं, एक तो उनका शो आ रहा है और दूसरा जहां प्रोमो शूट हो रहा है, मड आइलैंड, वो उनके घर के पास में है। वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं वह प्रोमो शूट करने के लिए जा रही हैं। ‘मुझे पता है कि आप सभी इस शो के कमबैक पर बेहद खुश हैं। हम जल्द ही वापस आ रहे हैं। आज इसका प्रोमो शूट हो रहा है। आगे की जानकारी के लिए मेरे साथ बने रहिए। मैं पूरे कास्ट के साथ फोटो शेयर करूंगी। मैं वापस आ रही हूं, इस बात की मुझे बेहद खुशी है।’

‘द कपिल शर्मा शो’ का हो रहा है प्रोमो शूट

The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

इसके बाद अर्चना प्रोमो के बिहाइंड द सीन्स भी शेयर करती हैं। कैमरे पर बताती हैं कि प्रोमो की स्क्रिप्ट में उनकी सिर्फ एक ही लाइन है, जो कि याद भी नहीं हो रही है। ‘लेकिन प्रोमो में एक लाइन भी बहुत है।’ इसके बाद वह सेट के कुछ और हिस्से दिखाती हैं, जहां शूटिंग हो रही होती है। लेकिन कुछ साफ समझ नहीं आता कि कौन-कौन कास्ट हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ सितंबर के बीच में टीवी पर प्रीमियर किया जाएगा। अभी शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह का ‘इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन’ शो आ रहा है, जिसने कपिल के शो को रिप्लेस किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अनुष्का और विराट मुंबई की सड़कों पर स्कूटर राइड करते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़े : फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस ने पहना भगवा चोला, अब बन गई हैं संन्यासी

ये भी पढ़े : तापसी पन्नू स्टारर ‘दोबारा’ का ओपनिंग डे पर निराशाजनक रहा कलेक्शन, जानिए फिल्म की कमाई

ये भी पढ़े : राखी सावंत मैसूर की सड़कों पर भेड़ों को चराती नजर आईं, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़े : सलमान खान ने शेयर की अपनी लंबे बालों में फोटो, इस प्रोजेक्ट के लिए पहुंचे लेह लद्दाख

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT