होम / अनुपमा : अनुपमा के घर पाखी आती हैं

अनुपमा : अनुपमा के घर पाखी आती हैं

Mukta • LAST UPDATED : August 6, 2022, 6:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, समर ने अनुज को उसके व्यवसाय में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। अनुज उसे धन्यवाद न कहने के लिए कहता है क्योंकि वह जानता है कि उसने एक अच्छी जगह पर निवेश किया है। समर कहता है कि वह कड़ी मेहनत करेगा और ब्याज सहित पैसे लौटाएगा।

बरखा उनकी बात सुन लेती है और यह सोचकर ईर्ष्या करने लगती है कि अनुज समर को पैसे दे रहा है और सोचता है कि वह क्या घोषणा करना चाहता है। दूसरी ओर, वनराज पाखी से कहता है कि यह अच्छा है कि उसने उसे अनुपमा के घर जाने से रोक दिया क्योंकि उसके और कपाड़िया परिवार के बीच के नाटक को खत्म करने में उसे बहुत समय लगा।

अनुज और अनुपमा खुश हो जाते हैं

बा उसे बताती है कि अनुपमा उसे अपमानित करने की प्रतीक्षा कर रही होगी और तोशु भी इसके लिए सहमत हो जाता है। अनु, अनुज और अनुपमा से कहती है कि वह शाहों को आमंत्रित करती है। अनुज बताता है कि यह ठीक है क्योंकि उसे परेशान नहीं होना चाहिए या बड़ों के नाटक में शामिल नहीं होना चाहिए। किंजल, काव्या, डॉली, जिग्नेश और बापूजी घर में प्रवेश करते हैं।

बापूजी बताते हैं कि जब अनु ने उन्हें आमंत्रित किया तो वे कैसे नहीं आ सकते थे। अनुज और अनुपमा खुश हो जाते हैं और उनका स्वागत करते हैं। बरखा अंकुश से पूछती है कि वे सामान्य व्यवहार कैसे कर रहे हैं। वह बरखा से कहता है कि जल्द ही अनुज के दिल में उनके लिए जगह नहीं होगी।

अनुज पाखी को दरवाजे पर देखता है

अनुज पाखी को दरवाजे पर देखता है और गुस्सा हो जाता है। अनुपमा उससे पूछती है कि क्या वह उसे और अपमानित करने आई थी। बा वनराज से कहती है कि पाखी अनुपमा के लिए नहीं बल्कि अधिक के लिए उनके घर गई होगी। अनु पाखी को अंदर ले आती है।

अनुपमा गुस्सा हो जाती है और उससे पूछती है कि वह वापस क्यों आई और पूछती है कि क्या वह भूल गई कि उसने अपनी ही माँ को बाहर कैसे निकाला। वह पाखी से कहती है कि उसने उसे माफ नहीं किया है, लेकिन काम भी खराब नहीं करेगी। राखी उत्सव के बाद शाह वापस घर लौट आते हैं और वनराज उन्हें अकेला छोड़ने के लिए चिल्लाते हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mamta Banerjee: कलकत्ता उच्च न्यायलय के इस आदेश पर भड़की सीएम ममता बनर्जी, बीजेपी के ऊपर लगाए ये बड़े आरोप-Indianews
Airlines with Most Delays: सबसे ज्यादा लेट और कैंसिल होने वाली अमेरिकी एयरलाइंस की लिस्ट, जानें टॉप पर कौन- indianews
BCCI News: अब रणजी क्रिकेटर भी होंगे मालामाल, बीसीसीआई करेगी पैसों की बारिश!
एनिमल से लेकर रामायण तक, Ranbir Kapoor ने 3 सालों में किया इतना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन -Indianews
Rajnath Singh: कांग्रेस के घोषणापत्र पर राजनाथ सिंह का वार, कहा सशस्त्र बलों में धार्मिक आरक्षण का संकेत- indianews
अब अमेरिका को आंख दिखा रहा पाकिस्तान, क्या चेतावनी के बावजूद ईरान से व्यपार समझौते पड़ेगा भारी? -Indianews
IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने बोला इस फिल्म का डायलॉग, वीडियो वायरल
ADVERTISEMENT