अनुपमा : कपाड़िया और शाह ने मनाया रक्षाबंधन

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में अनु उत्साह से दिखाती है कि कैसे उसने अनुपमा और अनुज के लिए राखी बनाई। वे यह देखकर खुश हो जाते हैं और उससे पूछते हैं कि उसने इसे उनके लिए क्यों बनाया। वह बताती है कि बापूजी ने उससे कहा था कि वे उन लोगों को राखी बांधते हैं जो उनकी रक्षा करते हैं और वह जानती हैं कि वे भी उनकी रक्षा करेंगे।

वे भावुक हो जाते हैं। वह उनसे पूछती है कि क्या वे शाह के पास जाएंगे, लेकिन तब अनुपमा उससे कहती हैं कि वे इसे यहां मनाएंगे क्योंकि यह उनके साथ उनकी पहली राखी है। वह खुश हो जाती है। वनराज सभी से कहता है कि उन्हें उत्सव के मूड में होना चाहिए और इसे खुशी से मनाना चाहिए ताकि पाखी ऐसा कुछ न करें जिसका उन्हें पछतावा हो क्योंकि वह उदास महसूस कर रही है। बा उससे सहमत होती है और त्योहार मनाने का फैसला करती हैं।

कपाड़िया इकट्ठे हो जाते हैं

कपाड़िया इकट्ठे हो जाते हैं और अनु के साथ खुशी-खुशी पूजा करते हैं। दूसरी ओर, शाह पूजा करते हैं। बरखा अपनी चिंता की गोली लेती है और अंकुश पूछता है कि उसे गोलियां क्यों हैं। वह बताती है कि अनुज क्या घोषणा कर सकता है, उसे लेकर वह चिंतित हो रही है।

अनुज उन्हें चिंतित देखता है। शाह राखी बांधते हैं और किंजल समर का इंतजार करती हैं। तोशु ने उसे आश्वासन दिया कि जब वह आएगा तो वह उसे राखी बांध सकती है क्योंकि उसकी ट्रेन में देरी हो सकती है। डॉली रोती है कि अनुपमा उनके साथ जश्न मनाने के लिए नहीं है। वनराज बताते हैं कि उन्हें इसकी आदत डाल लेनी चाहिए।

समर कपाड़िया के पास जाता है

डॉली कहती है कि वह अनुपमा से उसके घर जाएगी। पाखी बताती है कि अगर वनराज ने उसे रोक दिया होता तो बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं किया जाता। काव्या बताती हैं कि त्योहार मतभेदों को दूर करने का मुख्य कारण हो सकते हैं और पाखी से पूछती हैं कि क्या उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ है।

समर कपाड़िया के पास जाता है और अनु उसे राखी बांधती है और उसे एक टेडी बियर गिफ्ट करती है। अनु काव्या को बुलाती है और फिर सभी को राखी की शुभकामनाएं देती है। काव्या वनराज पर चिल्लाती है कि अनु उनसे ज्यादा परिपक्व है। काव्या, किंजल, डॉली, जिग्नेश और बापूजी कपाड़िया के घर जाने के लिए निकलते हैं। वनराज ने पाखी को जाने से रोक दिया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news