होम / अनुपमा : अनुज फिर हुआ बेहोश

अनुपमा : अनुज फिर हुआ बेहोश

Mukta • LAST UPDATED : August 17, 2022, 5:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में अनुज अनुपमा से अनु के बारे में पूछता है। वह जवाब देती है कि अनु उसे बहुत मिस कर रही है और उसे एक ब्रेसलेट दिखाती है और बताती है कि अनु ने उसे उसके लिए दिया था। वह कहता है कि वह घर वापस जाना चाहता है। वह उसे अच्छी तरह से आराम करने के लिए कहती है क्योंकि वह जल्द ही वापस आ जाएगा। उसकी हालत खराब हो जाती है और डॉक्टर दौड़ता है और अनुपमा को जाने के लिए कहता है।

वह बाहर जाती है और बरखा सोचती है कि यह अच्छा है कि वह बेहोश है इसलिए वह ठीक से रणनीति बना सकती है। काव्या को उम्मीद है कि वनराज ने कुछ नहीं किया और सोचता है कि यह अच्छा है अनुज ने वनराज के बारे में कुछ नहीं बताया। बरखा आदिक से कहती है कि कपाड़िया साम्राज्य को संभालने का समय आ गया है। अंकुश उससे पूछता है कि वह ऐसा क्यों सोच रही है जबकि अनुज अस्पताल के बिस्तर पर है और उसे याद दिलाता है कि सब कुछ अनुपमा के नाम पर है।

काव्या वनराज के पास बैठ जाती है

बरखा बताती है कि अनुपमा अनुज का केस लेने में व्यस्त होगी और भावनात्मक रूप से कमजोर होगी ताकि वे अवसर का उपयोग कर सकें। अनुपमा ने उन्हें नोटिस किया। डॉक्टर आता है और बताता है कि अनुज की हालत खराब हो गई है और वह महीनों या सालों तक कोमा में जा सकता है। अनुपमा चौंक जाती है और समर उसे पकड़ लेता है क्योंकि वह गिरने वाली है।

वह जाकर अनुज के पास बैठ जाती है और रोती है। जीके रोता है और उसे जागने के लिए कहता है। काव्या वनराज के पास बैठ जाती है और भावुक हो जाती है। अनुपमा आती है और वनराज से पूछती है कि उसे क्या याद है। वह बताता है कि उसे चट्टान के पास अनुज के साथ बहस करना याद है लेकिन उसे याद नहीं है कि आगे क्या हुआ।

अनुपमा अनुज को देख कर रोती है

13 दिन बाद वनराज वॉकर के सहारे चलना शुरू करता है और फिर काव्या को लेकर अनुज के कमरे के बाहर आ जाता है। अनुपमा उनके पास जाती है और वनराज से पूछती है कि वह अनुज को चट्टान के पास क्यों ले गया और बताता है कि वह सब कुछ के लिए जिम्मेदार है।

वह बताता है कि उसे ठीक से याद नहीं है और वे शांति से एक-दूसरे से दूर रहने की बात करना चाहते थे लेकिन उसे याद नहीं कि क्या हुआ। अनुपमा उसे याद आने पर मिलने के लिए कहती है और अनुज को देखकर रोती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Voting in Nagaland: अलग क्षेत्र की मांग को लेकर नागालैंड में हो रहा चुनाव का बहिष्कार, 6 जिलों में लगभग 0% मतदान
IPL 2024: एक बार विवादों में फंसी मुंबई इंडियंस, कोच मार्क बाउचर ने डगआउट से किया रिव्यू के लिए इशारा
Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास
Russia-Ukrain war: यूक्रेन का दावा उसने रूसी बॉम्बर को मार गिराया, रूस ने कहा- खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ- Indianews