अनुपमा : वनराज को होश आया

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, वनराज हाथ हिलाता है और काव्या कहती है कि उसे होश आ रहा है। वनराज सपने में देखता है कि चट्टान पर क्या हुआ था। वह अनुज से पूछता है कि क्या वह डरता है। अनुज बताता है कि उसे डर है कि वह वनराज के साथ क्या करेगा। वनराज बताता है कि उसने फैसला किया है कि दोनों परिवारों को एक दूसरे से मिलना बंद कर देना चाहिए। अनुज मान जाता है और बताता है कि फंक्शन या त्योहारों के अलावा मिलने की कोई जरूरत नहीं है। वनराज बताते हैं कि किसी खास मौके पर भी उन्हें नहीं मिलना चाहिए। अनुज पूछता है कि यह कैसे संभव है। वनराज उसे बताता है कि उसने फैसला किया है।

अनुज उसे बताता है कि उसने अपने पिता के निर्देशों का पालन भी नहीं किया है, तो वह कैसे उम्मीद कर सकता है कि उसके बच्चे उसकी बात मानें और पूछें कि वह अपने फैसले दूसरों पर कैसे थोप सकता है। वनराज कहता है कि वे उसकी बात मानेंगे और उस पर उसके जीवन को बर्बाद करने और उसके परिवार को चोरी करने का आरोप लगाते हैं।

अनुज बताता है कि वह कभी भी अपने बच्चों का पिता नहीं बनना चाहता था और उससे सवाल करता है कि उसने अपना जीवन कैसे बर्बाद किया। अनुज उससे पूछता है कि क्या उसने अनुपमा के आने के बाद उसे धोखा देना शुरू कर दिया और क्या समर ने आने के बाद अपने पिता से खुद को दूर करना शुरू कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि वनराज की हालत बिगड़ रही है काव्या रोती है और अनुपमा उसे सांत्वना देती है।

डॉक्टर तब बताता है कि अनुज को ब्रेन सर्जरी की जरूरत है क्योंकि खून के थक्के हैं। अनुपमा सहमत हैं। वे ऑपरेशन करने जाते हैं और अनुपमा उसे देखती है और रोती है। वनराज को होश आता है।

बा और बापूजी उनके पास जाते हैं और रोने लगते हैं। काव्या तोशु को सांत्वना देती है। अंकुश, आदिक से कहता है कि अनुज ठीक हो जाएगा। अधिक कहता है कि उन्हें तब तक धंधा संभाल लेना चाहिए।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news