होम / अनुपमा : काव्या ने बताई दुर्घटना की सच्चाई

अनुपमा : काव्या ने बताई दुर्घटना की सच्चाई

Mukta • LAST UPDATED : August 10, 2022, 5:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में अनुपमा और अंकुश आईसीयू के बाहर इंतज़ार करते हैं। डॉक्टर आता है और बताता है कि वह अभी कुछ नहीं बता सकता क्योंकि वे दोनों गंभीर स्थिति में हैं और उन्हें बहुत सारी सर्जरी की आवश्यकता होगी। अनुपमा बताती है कि अगर वह अनुज को रोकती तो ऐसा नहीं होता। बा और काव्या रोते हैं। अंकुश डॉक्टर से पैसे के बारे में सोचे बिना अनुज का इलाज करने के लिए कहता है।

डॉक्टर उन्हें बताते हैं कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरी ओर, किंजल रोती है और डॉली उसे सांत्वना देती है और उससे कहती है कि कम से कम बच्चे की खातिर उसकी दवाइयाँ ले लो। पाखी अनु को सुलाती है और आशा करती है कि वनराज ठीक हो जाएगा। पाखी किंजल से कहती है कि अनुज नींद में भी अनुज का नाम ले रही है।

आदिक आता है और अंकुश पूछता है कि क्या वह दुर्घटना के लिए जिम्मेदार है। वह कहता है कि वह ऐसा कभी नहीं करेगा। तोशु आता है और बताता है कि उसने वनराज के लिए फॉर्म पर हस्ताक्षर किए हैं। अनुपमा बताती है कि वह अनुज के लिए फॉर्म पर हस्ताक्षर करेगी और कहती है कि उसे पता है कि उसे कुछ नहीं होगा। अंकुश का कहना है कि काव्या पहले से ही मौके पर मौजूद थी और उससे कहती है कि क्या हुआ। हर कोई उसकी जिद करता है। वह घटना को याद करती है और डर जाती है।

अनुपमा उसे सांत्वना देती है और कहती है कि यह ठीक है। वह उन्हें बताती है कि उसने उनका पीछा किया और उन दोनों को गुस्से में देखा। अंकुश पूछता है कि क्या वनराज ने अनुज को नीचे धकेल दिया। बा गुस्सा हो जाती है और उसे वनराज पर आरोप लगाना बंद करने के लिए कहती है। काव्या बताती है कि जब वह पहुंची तो वे दोनों बहस कर रहे थे और गुस्से में थे। डॉक्टर जल्दी से बाहर आता है और नर्स से ओटी रूम तैयार करने को कहता है। वे डॉक्टर से पूछते हैं कि क्या हुआ और वह बताता है कि वे गंभीर स्थिति में हैं और उन्हें सर्जरी से गुजरना होगा।

ये भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 12 की रुबीना दिलाइक ने जिम में कसरत की वीडियो साँझा की
ये भी पढ़ें : उर्फी जावेद हुई अस्पताल में भर्ती, कथित तौर पर पिछले 2 दिनों से लग रही है उल्टियां
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें